comscore Realme GT 2 Pro होगा कंपनी का पहला प्रीमियम फ्लैगशिप फोन, मिलेगे ये फीचर्स
News

Realme GT 2 Pro होगा कंपनी का पहला प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन, मिलेंगे ये धांसू स्पेसिफिकेशन

Realme के CEO ने कंफर्म कर दिया है कि Realme GT 2 Pro कंपनी का पहला प्रीमियम फ्लैगशिप फोन होगा। साथ ही फोन के रेंडर्स भी लीक हो गए हैं, जिसमें इसके खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है।

  • Published: November 30, 2021 12:12 PM IST
reamle Gt 2 Pro

Image Credit- (@OnLeaks)


Realme ने कंफर्म कर दिया है कि वह Realme GT 2 Pro लाने वाली है। कंपनी के CEO Sky Li ने हाल में अपने आधिकारिक Twitter अकाउंट से ट्वीट करके कंफर्म किया है कि कंपनी बाजार के हाई-एंड सेमगेंट में फोन लाने की तैयारी कर रही है। Also Read - Samsung Galaxy S21 FE 5G Review: एंट्री-लेवल फ्लैगशिप सेगमेंट में एक अच्छा ऑप्शन

CEO ने GT 2 Pro को कंपनी का पहला सबसे प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन बताया है। कंपनी की ओर से अभी इस फोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही स्मार्टफोन की कीमत और खास स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। आइये, फोन के बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, 128GB स्टोरेज के साथ आया Realme 9i, पहली सेल में मिल रहे कई ऑफर

Realme GT 2 Pro Expected Price

वैसे तो फोन की आधिकारिक कीमत लॉन्चिंग के दौरान ही पता चलेगी। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि इसकी शुरुआती कीमत $800 (लगभग 59,500 रुपये) हो सकती है। इसकी कीमत को देखकर लग रहा है कि फोन में कीमत के अनुसार कई प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलेंगे। Also Read - Realme 9i स्मार्टफोन 50MP कैमरे और 5000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानें क्या है खास?

Realme GT 2 Pro Expected Specification

कीमत के अलावा Realme GT 2 Pro का रेंडर भी लीक हुआ है। Leakster @OnLeaks ने ऑनलाइन फोन का रेंडर लीक किया है, जिससे डिवाइस के बारे में काफी कुछ पता चल गया है। रेंडरर्स से पता चलता है कि GT2 Pro एक स्लीक और प्रीमियम डिवाइस होगा। डिवाइस के पीछे की ओर एक हॉरिजॉन्टल मॉड्यूल दिखाया गया है। पीछे की साइड में यह थोड़ा उठा हुआ है।

रियलमी के इस प्रीमियम फोन के बैक साइड में 50MP का कैमरा के साथ 8MP का कैमरा लगा मिलेगा। उम्मीद की जा रही है कि इसके कैमरा सेटअप में एक GR Lens भी शामिल है। यह मल्टी-कोटिंग को कम करके फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा। इसके अलावा फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। साथ ही यह प्रीमियम डिवाइस 125W UltraDart फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh से लैस हो सकता है।

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.8 इंच का WQHD+ OLED डिस्प्ले मिल सकता है, इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन को AnTuTu showing में लिस्ट किया गया था। लिस्टिंग के अनुसार, डिवाइस में Snapdragon 8 Gen 1 (SM8450) प्रोसेसर, 12GB RAM के साथ 256GB स्टोरेज मिलेगा। यह Android 12 पर काम करेगा। आगे आने वाले समय में फोन के बारे में और भी जानकारी सामने आ सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 30, 2021 12:12 PM IST


You Might be Interested

Realme GT 2 Pro
Android 12
Snapdragon 8 Gen 1
50MP

new arrivals in india

Best Sellers