comscore 80W फास्ट चार्जिंग के साथ Realme GT Neo 3 इस दिन होगा लॉन्च
News

कंफर्म: Realme GT Neo 3 इस दिन होगा लॉन्च, बैटरी और चार्जिंग स्पीड भी हुई टीज

Realme GT Neo 3 फोन की चीन  लॉन्च तारीख सामने आ गई है। लॉन्च तारीख के साथ फोन की बैटरी और चार्जिंग स्पीड को लेकर भी जानकारी शेयर की गई है।

  • Published: March 16, 2022 6:54 PM IST
Realme GT Neo 3

Realme GT Neo 3 की लॉन्च तारीख आखिरकार सामने आ गई है। यह फोन चीन में 22 मार्च को लॉन्च किया जाएगा, जिसकी जानकारी कंपनी ने कंफर्म की है। लॉन्च डेट के साथ Realme ने वीडियो और पोस्टर भी शेयर किया है। इसमें फोन के डिज़ाइन की झलक दिखी है। इसके अलावा, CMO ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो के जरिए फोन की बैटरी और चार्जिंग क्षमता को भी टीज किया है। Also Read - Realme Pad X 5G जल्द होगा भारत में लॉन्च, Madhav Sheth ने ट्वीट कर किया टीज

Realme ने कंफर्म किया है कि Realme GT Neo 3 चीन में 22 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च डेट कंफर्मेशन के साथ कंपनी ने पोस्टर व वीडियो शेयर की है, जिसमें लॉन्च इवेंट से जुड़ी जानकारी सामने आई है। यह लॉन्च इवेंट 22 मार्च को भारतीय समयानुसार सुबह 11.30 बजे शुरू होगा। Also Read - Realme GT Neo 3 Naruto Edition फोन 150W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च, जानें कीमत

  Also Read - Realme Pad X जल्द भारत में होगा लॉन्च, BIS सर्टिफिकेशन से मिला इशारा


शेयर किए गए पोस्टर में फोन का डिजाइन देखने को मिला है। फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखता है। कैमरा मॉड्यूल के नीचे व्हाइट कलर की दो वर्टिकल स्ट्राइप्स दी गई है। फोन के बैक बॉटम पर Realme भी देखी जा सकती है।

लॉन्च तारीख का ऐलान होने के पहले Realme CMO Xu Qi Chase ने वीबो पर ’80, 5000, 188′ नंबर को शेयर किया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि रियलमी जीटी नियो 3 में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके साथ 80W की चार्जिंग स्पीड मिलेगी। वहीं, 188 फोन का वजन हो सकता है।

Realme GT Neo 3 specifications

रियलमी का यह अपकमिंग फोन Realme के कम्युनिटी फोरम पर लिस्ट है। फोन के फीचर्स की जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है। इस फोन में 6.7 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले आ सकता है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है। इसके अलावा, फोन MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। वहीं, इसके साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा मिलेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 16, 2022 6:54 PM IST



new arrivals in india