comscore Realme GT Neo 3T की इंडिया लॉन्चिंग फिर हुई टीज, इन खूबियों से लैस होगा फोन
News

Realme GT Neo 3T की इंडिया लॉन्चिंग फिर हुई टीज, इन खूबियों से लैस होगा फोन

Realme GT Neo 3T को जून महीने में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। वहीं, अब जल्द ही फोन भारत में भी दस्तक दे सकता है। इस फोन को आज Realme 9i 5G लॉन्च इवेंट के दौरान ऑफिशियली टीज किया गया है।

  • Published: August 18, 2022 7:18 PM IST
Realme GT Neo 3T cover


Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन को जून महीने में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। तब से इस फोन के भारत लॉन्च की चर्चाएं जोरो पर है। हाल ही में Realme India के CEO माधव सेठ ने भी अपने Ask Madhav सेशन के दौरान फोन के भारत लॉन्च को कंफर्म किया था। वहीं, आज 18 अगस्त 2022 को Realme 9i 5G स्मार्टफोन लॉन्च के दौरान ऑफिशियली रियलमी जीटी नियो 3टी फोन को टीज किया गया है। Also Read - 8GB RAM, 64MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग वाले Realme GT Neo 3T 5G पर बंपर ऑफर, सस्ते में घर लाने का मौका

कंपनी ने Realme GT Neo 3T फोन के भारत आगमन की जानकारी Realme 9i 5G लॉन्च इवेंट के दौरान टीज की। हालांकि, कंपनी ने इस फोन के मोनिकर और लॉन्च डेट का खुलासा वीडियो में नहीं किया। Also Read - Flipkart Big Diwali Sale 2022: SAMSUNG Galaxy S22 समेत इन प्रीमियम फोन्स को सस्ते में खरीदने का आखिरी मौका, मिल रहे हैं धमाकेदार Offers

  Also Read - Flipkart Big Diwali Sale: Nothing Phone 1 से लेकर Google Pixel 6A जैसे तगड़े स्मार्टफोन पर मिल रहे धांसू ऑफर्स, जानें डिटेल्स


कुछ दिनों पहले Realme India के CEO माधव सेठ ने अपने AskMadhav के एपिसोड में कंफर्म किया था कि रियलमी जीटी नियो 3टी स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च होगा। वहीं, इस फोन के लॉन्च से जुड़ी डिटेल्स अगले महीने रिवील कर दी जाएगी।

जैसे कि हमने बताया यह फोन भारत से पहले जून महीने में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुका है।

Realme GT Neo 3T Specifications

-Android 12
-120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले
-Snapdragon 870 प्रोसेसर
-64MP कैमरा
-5,000mAh बैटरी
-80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Realme GT Neo 3T फोन Android 12 OS बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करता है। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसके अलावा, फोन Snapdragon 870 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ कंपनी ने 13GB RAM दी है। इसमें 8GB RAM और 5GB एक्सटेंडिड RAM शामिल है। फोन की इंटरनल स्टोरेज 128GB की है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है। इसके साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। फोन के बैक पर कंपनी ने डुअल-एलईडी फ्लैश दिया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा मिलता है। फोन की बैटरी 5,000mAh की है, जिसके साथ 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

  • Published Date: August 18, 2022 7:18 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.