comscore Realme GT 15 जून को होगा लॉन्च, AIoT स्ट्रेटजी की भी होगी घोषण
News

Realme GT 15 जून को होगा लॉन्च, लेटेस्ट AIoT स्ट्रेटजी की भी होगी घोषणा

Realme ने GT स्मार्टफोन के ग्लोबल लॉन्च के लिए आधिकारिक लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर दी है। इसे 15 जून को लॉन्च किया जाएगा। वर्चुअल इवेंट 15 जून को शाम 5:30 होगा। इसके साथ ही कंपनी अपनी लेटेस्ट AIoT स्ट्रेटजी की घोषणा भी करेगी। फोन के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत नीचे से जानें।

Phones launching in India next week

Smartphone manufacturers like Motorola, Realme and others are gearing up to launch several new smartphones in India next week. Some of these smartphones include Motorola Edge 20, Motorola Edge 20 Fusion, Realme GT, and Realme GT Master Edition. Let’s take a quick look at all phones launching in India next week. Check details here.


Realme ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme GT की ग्लोबल लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर दी है। इसे एक वर्चुअल इवेंट में 15 जून को लॉन्च किया जाएगा। आप इस इवेंट को कंपनी के YouTube और Facebook चैनल पर देख सकते हैं। बता दें कि इस फोन को चीन में मार्च में ही लॉन्च किया जा चुका। Also Read - 5000mAh बैटरी, 13MP कैमरा और 4GB RAM वाले Realme C21Y स्मार्टफोन पर डिस्काउंट, Flipkart Sale में मिल रहा ऑफर

ग्लोबल वेरिएंट में भी चीन में लॉन्च हुए वेरिएंट के समान ही स्पेसिफिकेशन्स मिलने की उम्मीद है। इस कारण लॉन्चिंग से पहले ही इस फोन के बारे में काफी कुछ पता चल गया है। हाल ही में रियलमी ने अगले महीने Realme GT Camera Flagship फोन लॉन्च करने की भी घोषणा की थी, लेकिन अभी इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं है। Also Read - 8GB RAM, 128GB स्टोरेज, 64MP कैमरा, 65W चार्जिंग वाले Realme 7 Pro पर शानदार ऑफर, 763 रुपये महीने में खरीदें

Realme GT लॉन्च के साथ होगी यह घोषणा

15 जून को फोन लॉन्च करने के साथ-साथ कंपनी Realme TechLife के तहत कई नए प्रोडक्ट्स के साथ अपनी लेटेस्ट AloT स्ट्रेटजी की घोषणा भी करेगी। रियलमी के CEO Sky Li ग्लोबल लॉन्च इवेंट में ओपनिंग स्पीच देंगे। इसके बाद Realme इंडिया और यूरोप के VP और CEO माधव शेठ द्वारा रियलमी की ग्लोबल बिजनेस स्ट्रेटजी के बारे में बताएंगे। इसके अलावा रियलमी ब्रांड मार्केटिंग के ग्लोबल हैड Johnny Chen आधिकारिक तौर पर कंपनी के अपग्रेडेड AIoT Ecosystem Realme TechLife को लॉन्च करेंगे। वहीं, Realme के प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर Alessio Bradde रियलमी GT पेश करेंगे और अंत में सीनियर प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर Kwan Jun Jie रियलमी के AIoT प्रोडक्ट्स की नई लाइन को पेश करके इवेंट का समापन करेंगे। Also Read - Realme 9 Pro+ 5G जल्द भारत में होगा लॉन्च, BIS पर हुआ लिस्ट

Realme GT की कीमत

Realme GT की कीमत चीन में CNY 2,799 (लगभग 31,500) से शुरू है। ग्लोबल वेरिएंट को भी इस कीमत के आस-पास लॉन्च करने की उम्मीद है। बाकी फोन की सटीक कीमत तो लॉन्चिंग के दौरान ही पता चलेगी।

Realme GT स्पेसिफिकेशन्स

अब अगर हम Realme GT के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसके चीन वाले वेरिएंट में 6.43 इंच का फुल HD+ AMOLED Display दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और टच सेंपलिंग रेट 360Hz है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट दिया गया है। इसमें 12GB RAM और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

Realme GT 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2MP का मेक्रो लेंस शामिल है। वहीं, फोन में सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा लगा हुआ है। साथ ही फोन डुअल मोड 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, Bluetooth 5.2, GPS और 3.5mm के हैडफोन जैक से लैस है। इसमें 65W फास्ट चार्जिंग सोपर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 9, 2021 1:24 PM IST
  • Updated Date: June 9, 2021 1:37 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers