comscore Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन इस तारीख को होंगे लॉन्च | BGR India Hindi
News

Realme Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन इस तारीख को होंगे लॉन्च

Realme ने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Narzo की आधिकारिक घोषणा के एक दिन बाद Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की जानकारी दी है। कंपनी 26 मार्च को भारत में इन दोनों स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। जानिए इन दोनों स्मार्टफोन की खास बातें।

Realme Narzo

Realme ने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Narzo की आधिकारिक घोषणा के एक दिन बाद Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की जानकारी दी है। कंपनी 26 मार्च को भारत में इन दोनों स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। रियलमी Narzo सीरीज का मुख्य फोकस युवाओं पर है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन सीरीज के लिए नया पेज जारी कर दिया है। इस स्मार्टफोन सीरीज में रियलमी दो स्मार्टफोन लेकर आ रही है। जिसमें Narzo 10 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा और Narzo 10A स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। दोनों ही स्मार्टफोन में ग्लॉसी रियर पैनल दिया जा सकता है। रियलमी दोनों डिवाइस में 5000 एमएएच की बैटरी देगी।


कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक ये दोनों ही स्मार्टफोन 26 मार्च को भारत में दोपहर 12.30 बजे लॉन्च होंगे। रियलमी ने अपने प्रमोशनल पेज को अपडेट कर दिया है, जिसमें कंपनी ने इस सीरीज के स्मार्टफोन की कुछ जानकारी दी है। रियलमी के इस पेज पर स्मार्टफोन की मामूली की झलक देखने को मिलती है, साथ ही इसमें 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। इसके साथ ही पेज पर मौजूद जानकारी के मुताबिक दोनों स्मार्टफोन में 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलेगा, जो 89.8 फीसदी बॉडी टू स्क्रीन रेशियो के साथ आएगा।

Narzo 10 और Narzo 10A में क्या खास हो सकता है

दोनों स्मार्टफोन के फ्रंट की बात करें तो इसमें वॉटर ड्रॉप नॉच डिजाइन डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमें फ्रंट कैमरा लगा होगा। रियलमी जल्द ही इस स्मार्टफोन सीरीज के बारे में और जानकारी साझा करेगी। Narzo 10 स्मार्टफोन पहली नजर में रियलमी 6 आई जैसा लगता है। शायद कंपनी रियलमी 6 आई स्मार्टफोन को नई Narzo के तहत पेश करेगी। रियलमी 6 आई स्मार्टफोन कुछ दिनों पहले ही म्यांमार में लॉन्च हुआ है। वहीं Narzo 10 स्मार्टफोन का डिजाइन और कैमरा प्लेसमेंट वैसा ही है, जैसा रियलमी 6 आई में नजर आया था।

दूसरी ओर Narzo 10A स्मार्टफोन रियलमी सी3 हो सकता है, जो कुछ वक्त पहले थाईलैंड में नजर आया था। रियलमी सी3 स्मार्टफोन थाईलैंड में इसी डिजाइन, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च हुआ है। रियलमी इन दोनों स्मार्टफोन को नए ब्रांड नाम के साथ भारत में लॉन्च करना चाहती है। हो सकता है, कंपनी 10 हजार रुपये तक के बजट स्मार्टफोन को अपनी Narzo सीरीज के तहत लॉन्च करे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 20, 2020 2:05 PM IST