comscore Realme Narzo 30 भारत में लॉन्च को तैयार, सामने आई ये जानकारी, जानें क्या होंगी खूबियां | BGR India Hindi
News

Realme Narzo 30 का जल्द खत्म होगा इंतजार, सामने आई नई जानकारी

Realme Narzo सीरीज का अपकमिंग स्मार्टफोन Realme Narzo 30 भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। रियलमी के ऑफिशियल कॉम्यूनिटी पेज पर Realme Narzo 30 के रिटेल बॉक्स को लेकर कंपनी ने यूजर्स से सुझाव मांगे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन मार्च महीने तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme Narzo

Realme अपनी Narzo सीरीज के अपकमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Realme की ऑफिशियल कॉम्यूनिटी वेबसाइट पर एक सर्वे पोस्ट किया गया है। इस सर्वे में यूजर्स से रिटेल बॉक्स को लेकर सुझाव मांगे गए हैं। इस में रिटेल बॉक्स के 6 डिजाइन के विकल्प दिए गए हैं। ये बॉक्स नारजो के प्राइमरी थीम कलर ब्लू पर आधारित हैं। इन बॉक्स में से जिसे सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे अपकमिंग नारजो 30 के रिटेल बॉक्स में वही डिजाइन दिया जाएगा। Realme Narzo 30 स्मार्टफोन के इंडिया लॉन्च को लेकर कहा जा रहा है कि ये मार्च महीने में लॉन्च किया जा सकता है। Also Read - 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, 128GB स्टोरेज के साथ आया Realme 9i, पहली सेल में मिल रहे कई ऑफर

Realme Narzo 30 के इंडिया लॉन्च को लेकर सबसे पहले खबर दिसंबर 2020 में सामने आई थी। बीते हफ्ते लॉन्च हुए Realme X7 सीरीज के बाद भारत में लॉन्च के बाद माना जा रहा है कि रियलमी का फोकस Narzo 30 स्मार्टफोन पर है। इससे पहले खबर थी कि कंपनी जनवरी महीने में Realme Narzo 30 और Realme Narzo 30 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। Realme Narzo 30 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स फिलहाल सामने नहीं आई हैं। लेकिन लॉन्च को लेकर कहा जा रहा है कि भारत में रियलमी के ये स्मार्टफोन मार्च महीने की शुरुआत में लॉन्च किए जा सकते हैं। Also Read - 5000mAh बैटरी, 6GB RAM, 128GB स्टोरेज और 48MP कैमरा वाले इन धमाल फोन्स पर मिल रहा Discount, Flipkart Sale से उठाएं कई ऑफर का लाभ

Realme Narzo 30 Also Read - Realme 9i स्मार्टफोन 50MP कैमरे और 5000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानें क्या है खास?

Realme X7 स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी ने Realme X7 में 6.4 इंच Super AMOLED डिस्प्ले दी है। इस फोन को MediaTekDimensity 800U 5G चिपसेट, 8GB तक RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया हैं। रियलमी का यह 5जी फोन Android 10 पर बेस्ड Realme UI पर काम करता है।

कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की की बात करें, तो Realme X7 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड-ऐंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Realme X7 5G में 4310mAh की बैटरी और 50W SuperDart फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। हालांकि, इस फोन के साथ 65W का चार्जर मिलता है।

Realme X7 pro स्पेसिफिकेशन्स

Realme X7 pro में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55 इंच Super AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1000+ 5G चिपसेट, 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। रियलमी का ये स्मार्टफोन भी Android 10 पर बेस्ड Realme UI पर काम करता है।

Realme X7 pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 64MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड-ऐंगल लेंस, 2MP B&W पोर्टेट कैमरा और 2MP मैक्रो लेंस दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा है। इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 65W SuperDart फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 8, 2021 12:49 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers