comscore Realme जल्द भारत में लॉन्च करेगी ये स्मार्टवॉच, टीज किया ये न्यू वीडियो
News

Realme जल्द भारत में लॉन्च करेगी ये स्मार्टवॉच, टीज किया ये न्यू वीडियो

Realme (रियलमी) स्मार्टफोन पर अपनी निर्भरता को कम करते हुए नए पोर्टफोलियों का विस्तार कर रही है। कंपनी ने हाल में ईयरबड्स के साथ फिटनेस बैंड (Realme Band) को लॉन्च किया था। कंपनी नए ट्रेंड के तहत इलेक्ट्रॉनिक इकोसिस्टम को बढ़ा रही है। कंपनी अब जल्द ही अपनी पहली स्मार्टवॉच को मार्केट में लॉन्च कर सकती है। रियलमी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक न्यू ट्विट पोस्ट किया है। इस ट्विट में एक शॉर्ट वीडियो ट्रेलर को रिलीज किया गया है।

Realme CEO Madhav Sheth

Realme (रियलमी) स्मार्टफोन पर अपनी निर्भरता को कम करते हुए नए पोर्टफोलियों का विस्तार कर रही है। कंपनी ने हाल में ईयरबड्स के साथ फिटनेस बैंड (Realme Band) को लॉन्च किया था। कंपनी नए ट्रेंड के तहत इलेक्ट्रॉनिक इकोसिस्टम को बढ़ा रही है। कंपनी अब जल्द ही अपनी पहली स्मार्टवॉच को मार्केट में लॉन्च कर सकती है। रियलमी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक न्यू ट्विट पोस्ट किया है। इस ट्विट में एक शॉर्ट वीडियो ट्रेलर को रिलीज किया गया है। इसमें नारजो को टीज किया गया है। हालांकि इस वीडियो से यह पता लगाना मुश्किल है कि कंपनी वास्तव में किस डिवाइस को लॉन्च करेगी। Also Read - Realme 6i स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर

लेकिन लीक हो रहे कई रूमर्स से पता चलता है कि ये कंपनी की पहली स्मार्टवॉच होगी। वीडियो और ट्विट से पता चलता है कि इस प्रॉडक्ट को खासतौर पर इंडियन मार्केट के लिए तैयार किया गया है। इससे पता चलता है कि कंपनी इस प्रॉडक्ट को भारत में जल्द ही लॉन्च कर सकती है।

इससे पहले Realme 6i स्मार्टफोन आखिरकार लॉन्च हो गया है। ये स्मार्टफोन म्यांमार में लॉन्च हुआ है। ये स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Realme 5i की सफतला के बाद आया है और यह रियलमी 6 सीरीज का नया मेहमान है। रियलमी 6 आई स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर दिया गया है, जो कंपनी के मुताबिक पहला स्मार्टफोन है इस चिपसेट के साथ लॉन्च होने वाला। इसके अतिरिक्त फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन मिलता है। फोन में सिंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रियलमी 6आई स्मार्टफोन दो रैम और स्टोरेज विकल्प में आता है। फोन का बेस वेरिएंट 3 जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जबकि 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट इसका टॉप वेरिएंट है। फोन का बेस वेरिएंट 2,49,900 एमएमके (लगभग 13 हजार रुपये) की कीमत में आता है, जबकि इसका टॉप वेरिएंट 2,99,900 एमएमके (लगभग 15,600 रुपये) की कीमत में आता है। इस फोन को म्यांमार में 18 मार्च से 26 मार्च के बीच प्री ऑर्डर किया जा सकता है। हालांकि इसके अन्य मार्केट में लॉन्च होने के संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 18, 2020 6:26 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers