comscore Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 5i, Realme C3 जल्द होंगे लॉन्च | BGR India Hindi
News

Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 5i, Realme C3 जल्द होंगे लॉन्च, ऑनलाइन हुए स्पॉट

Realme 5i जल्द ही Realme 5 सीरीज के चौथे स्मार्टफोन की तरह पेश हो सकता है। ये स्मार्टफोन IMDA डाटाबेस में स्पॉट हुआ है, जिससे इस स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च होने की जानकारी मिलती है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन कई दूसरी अथॉरिटी पर भी स्पॉट हुआ है। इस न्यू लिस्टिंग में ये स्मार्टफोन RMX2030 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट हुआ है।

  • Published: December 23, 2019 11:23 PM IST
Realme 5s hands on 2

Realme साल 2019 की समाप्ती काफी अच्छे ढंग से करने जा रही है। कंपनी ने हाल में  Realme X2 को स्नैपड्रैगन 730G के साथ लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च के समय कहा था कि वह अगले साल के लिए भी एक स्ट्रॉन्ग पोर्टफोलियों को तैयार कर रही है। इस बयान के साथ Realme CEO Madhav Sheth ने Realme 5i और Realme C3 की और संकेत किया था। अब यह स्मार्टफोन  IMDA (Infocomm Media Development Authority) वेबसाइट पर स्पॉट हुए हैं। ये सिंगापुर की टेलीकम्युनिकेशन रेगुलेटरी अथॉरिटी है।


Realme 5i spotted on Singaporean database

Realme 5i जल्द ही Realme 5 सीरीज के चौथे स्मार्टफोन की तरह पेश हो सकता है। ये स्मार्टफोन IMDA डाटाबेस में स्पॉट हुआ है, जिससे इस स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च होने की जानकारी मिलती है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन कई दूसरी अथॉरिटी पर भी स्पॉट हुआ है। इस न्यू लिस्टिंग में ये स्मार्टफोन RMX2030 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट हुआ है। हालांकि खबर लिखे जाने तक स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस का पता नहीं चल पाया था। हालांकि ऐसी उम्मीद है कि Realme 5, Realme 5s और Realme 5 Pro के बाद यह कंपनी का चौथा डिवाइस हो सकता है।

इसके अलावा Realme C3 अगला बजट डिवाइस हो सकता है। रियलमी ने पिछले सालों में 808 पर्सेंट की ग्रोथ हासिल की है। भारतीय मार्केट में रियली को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। दो साल से भी कम समय में वह भारत के टॉप पांच स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल हो गई है। Realme C3 के दम पर कंपनी बजट सेगमेंट में अपनी मौजूदगी को बढ़ाना चाहती है। सिंगापुर अथॉरिटी में यह न्यू स्मार्टफोन RMX1941 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट हुआ है। हालांकि इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इस फोन को 2020 में ही लॉन्च करेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 23, 2019 11:23 PM IST