comscore Realme Pad X की इंडिया लॉन्चिंग कंफर्म, Flipkart पर लिस्ट हुआ टीजर
News

Realme Pad X की इंडिया लॉन्चिंग कंफर्म, Flipkart पर लिस्ट हुआ टीजर

Realme Pad X को मई महीने में चीन में लॉन्च किया गया था। वहीं, अब दो महीने बाद इस टैब की इंडिया लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। यह टैब Flipkart और Realme India वेबसाइट पर टीज कर दिया गया है।

  • Published: July 12, 2022 6:15 PM IST
Realme Pad X

Realme Pad X को लेकर पहले कहा जा रहा था कि यह टैब भारत में जून महीने में लॉन्च होगा। बाद में कहा गया कि इसकी लॉन्चिंग में थोड़ा समय लगेगा। हालांकि, अब ऑफिशियली इस टैब की भारत लॉन्चिंग को कंफर्म कर दिया गया है। जी हां, यह टैब कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ-साथ Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है। Also Read - 5000mAh बैटरी, 8MP AI कैमरा और 32GB स्टोरेज वाले Realme C30 पर शानदार Discount ऑफर, Airtel यूजर को फ्री मिलेगा 50GB डेटा

Realme India की वेबसाइट के साथ-साथ Flipkart पर Realme Pad X की भारत लॉन्चिंग को कंफर्म कर दिया गया है। इसके अलावा, रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने भी आज अपने ट्विटर हैंडल पर इस टैब के भारत लॉन्च की ओर इशारा दिया। Also Read - 64MP कैमरा, 8GB RAM और 5000mAh बैटरी वाले Realme 9 Pro 5G फोन को सस्ते में लाएं घर, Flipkart पर मिल रही शानदार डील

  Also Read - Realme Pad X 5G की पहली सेल, मिल रहा 2000 रुपये का Instant Discount


जैसे कि हमने बाया रियलमी पैड एक्स भारत से पहले मई महीने में चीन में लॉन्च हो चुका है। यह कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया तीसरा टैबलेट है, इससे पहले कंपनी इस सीरीज में Realme Pad और Realme Pad Mini लॉन्च कर चुकी है।

रियलमी पैड एक्स की बात करें, तो यह कंपनी का एक मिड-रेंज टैबलेट है। आइए एक नजर डालते हैं इस टैब के स्पेसिफिकेशन पर-

Realme Pad X specifications

रियलमी पैड एक्स टैब में 11 इंच का 2K डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा, यह टैब Snapdragon 695 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 6GB तक RAM + 5GB RAM यानी कुल मिलाकर 11GB RAM और 128GB स्टोरेज मिलती है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। टैब को स्मार्ट कीबोर्ड और Realme Magnetic Stylus के साथ पेयर किया जा सकता है। ऑडियो के लिए इसमें चार स्पीकर और Dolby Atmos सपोर्ट मिलता है।

फोटोग्राफी के लिए टैब में 13MP का रियर कैमरा मिलता है। इसके साथ सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 150 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू वाला अल्ट्रा-वाइड फ्रंट कैमरा दिया गया है। टैब की बैटरी 8,340mAh की है, जिसके साथ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। यह टैब का वजन 499 ग्राम है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 12, 2022 6:15 PM IST



new arrivals in india