comscore Realme Pad X जल्द भारत में होगा लॉन्च, BIS सर्टिफिकेशन से मिले संकेत
News

Realme Pad X जल्द भारत में होगा लॉन्च, BIS सर्टिफिकेशन से मिला इशारा

Realme Pad X चीन में कल यानी 26 मई को लॉन्च किया जाने वाला है। लॉन्च से पहले इस टैबलेट के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो चुके हैं।

  • Published: May 25, 2022 12:37 PM IST
Realme Pad X

realme.com


Realme Pad X चीनी मार्केट में कल यानी 26 मई को लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं, चीन लॉन्च से ठीक पहले इस टैब के भारत में लॉन्च होने के संकेत मिले हैं। लीक की मानें, तो यह टैब BIS (Bureau of Indian Standards) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। Also Read - Realme 9i 5G फोन 50MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च! स्पेसिफिकेशन और कीमत लीक

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि Realme Pad X टैबलेट BIS (Bureau of Indian Standards) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर RMP2108 के साथ स्पॉट किया गया है। BIS सर्टिफिकेशन पर लिस्ट होने से संकेत मिलते हैं कि यह रियलमी टैबलेट जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, लॉन्च डेट से जुड़ी किसी प्रकार की सटिक जानकारी सामने नहीं आई है। Also Read - Realme 9i 5G के लॉन्च से पहले हुआ डिजाइन और कलर वेरिएंट्स का खुलासा, जानें पूरी लीक डिटेल

  Also Read - नहीं बैन होंगे 12 हजार रुपये से कम कीमत के चीनी स्मार्टफोन, नई रिपोर्ट का दावा


जैसे कि हमने बताया Realme Pad X चीन में कल यानी 26 मई को लॉन्च किया जाने वाला है। लॉन्च से पहले इस टैबलेट के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो चुके हैं।

Realme Pad X Specifications

लॉन्च से पहले इस टैबलेट के कई स्पेसिफिकेशन कंफर्म हो चुके हैं। Realme के वाइस प्रेसिडेंट Xu Qi Chase ने टैब के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्च से पहले सार्वजनिक कर दी है। जैसे टैबलेट में 11 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रेजल्यूशन 2K होगा। ऑडियो के लिए टैब में चार स्पीकर्स दिए जा सकते हैं, जिसके साथ Dolby Atmos सपोर्ट मिल सकता है। रियलमी टैबलेट में 8,340mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसे साथ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

पुरानी लीक्स में टैब के कॉन्फिग्रेशन की जानकारी लीक हो चुकी है, जिसके मुताबिक टैब 4GB RAM + 64GB स्टोरेज और 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है। लीक्स की मानें, को इस टैबलेट में ग्रीन, स्टार ग्रे और सी सॉल्ट ब्लू कलर ऑप्शन भी मिलेंगे। इसके अलावा,

Realme Pad X Design

जैसे कि हमने बताया टैबलेट का डिजाइन लॉन्च से पहले सामने आ चुका है। टैब के डिजाइन की बात करें, तो इसके बैक पैनल पर कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है, जिसमें सिंगल कैमरा स्थित है। साथ ही इसमें AI लिखा हुआ है। खास बात यह है कि ग्रीन कलर वेरिएंट वाले टैब में कैमरा मॉड्यूल के साथ एक वर्टिकली Chessboard पैटर्न दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 25, 2022 12:37 PM IST



new arrivals in india