comscore Realme Pad X के लॉन्च से पहले हुआ इसके एक बेहद खास फीचर्स का खुलासा, जानें पूरी डिटेल
News

Realme Pad X के लॉन्च से पहले हुआ इसके एक बेहद खास फीचर्स का खुलासा, जानें पूरी डिटेल

Realme Pad X को जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। इस टैबलेट के बारे में लगातार कई जानकारियां सामने आती जा रही है। आइए हम आपको रियलमी के इस अपकमिंग टैबलेट के बारे में बताते हैं।

Realme Pad X

Realme Pad X की चर्चा पिछले काफी हफ्तों से की जा रही है। अब इस टैबलेट के लॉन्च होने की तारीख नजदीक आती जा रही है। रियलमी का यह टैबलेट 26 जुलाई को लॉन्च होगा। जैसे-जैसे इस टैबलेट की लॉन्च डेट पास आती जा रही है, वैसे-वैसे इसकी नई डिटेल्स सामने आती जा रही है। Also Read - Amazon Sale: 5000 रुपये से कम वाली स्मार्टवॉच पर मिल रहा बंपर Discount, यहां जानें Best Deal

अब रियलमी ने अपने इस अपकमिंग टैबलेट की Limelight function को टीज किया है। यह फीचर कुछ थर्ड-पार्टी ऐप्स के साथ काम करता है और Realme का कहना है कि इस सपोर्ट को दूसरे ऐप्स के लिए भी बढ़ाया जाएगा। Realme टैबलेट को मई में चीन में लॉन्च किया गया था और यह 105-डिग्री वाइड-एंगल फ्रंट कैमरा से लैस है। यह 2K रेजोल्यूशन के साथ 11 इंच के डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। Also Read - 8,340mAh बैटरी के साथ लॉन्च होगा Realme Pad X, जानें स्पेसिफिकेशन्स और डिटेल्स

Realme Pad X की नई जानकारी आई सामने

Realme Pad X एक लाइमलाइट फंक्शन के साथ आएगा जो वीडियो के सब्जेक्ट को फ्रेम के बीचों-बीच “बुद्धिमानी से उनकी हरकतों का अनुसार” (intelligently following their movements) रखता है। Also Read - आ गई Realme Pad X की लॉन्च डेट, जानें स्पेसिफिकेशन्स की पूरी डिटेल

इस फंक्शन में कैमरा ऑटो फ्रेमिंग शामिल है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह वास्तविक कैमरे के घूमने वाले गिम्बल और बदलती फोकल लंबाई के प्रभाव को दोहराने के लिए है। Realme के अनुसार, यह सुविधा 105-डिग्री वाइड-एंगल फ्रंट कैमरा में मिलेगी। अब देखना होगा कि इस टैबलेट का कैमरा इन खास फीचर्स के साथ कैसा आउट कम देता है।

इस टैबलेट लॉन्च इवेंट को रियलमी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब और फेसबुक पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी अपना पहला रियलमी पेंसिल और रियलमी कीबोर्ड भी पेश करेगी। यूजर्स इसे Realme Pad X के साथ जोड़ सकते हैं, जो उनके एक्सपीरियंस को और बेहतर बना देगा।

Realme Pad X के स्पेसिफिकेशन

Realme Pad X में 2K रेजलूशन के साथ 11 इंच का LCD डिस्प्ले मिलता है। इसकी स्क्रीन में 84.6% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 450 निट्स पीक ब्राइटनेस है। इसके अलावा यह 240Hz टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट करता है। यह स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ आता है। इसके साथ 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज मिलता है।

इसके साथ डिवाइस में 5GB तक वर्चुअल रैम और माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके इंटरनल स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। Realme Pad X में 8,340mAh बैटरी होगी। कंपनी के ऑफशियल ट्वीट के मुताबिक रियलमी का यह टैबलेट 33W डार्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

Realme Pad X 5G में पीछे की तरफ सिंगल 13MP कैमरा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, यह फ्रंट में 8MP स्नैपर से लैस है। इसके अलावा टैबलेट में डॉल्बी एटमॉस के लिए हाय-रेस ऑडियो, 4 स्पीकर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है।

Realme Pad X की कीमत

Realme Pad X की कीमत 4GB/64GB मॉडल के लिए CNY 1,299 (लगभग 15,000 रुपये) और 6GB/128GB वेरिएंट के लिए CNY 1,599 (लगभग 18,400 रुपये) है। भारत के लिए भी इसे मिलते-जुलते स्पेसिफिकेशन और कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 24, 2022 8:33 PM IST



new arrivals in india