comscore Realme smartwatch फिर ऑनलाइन की गई स्पॉट, जल्द हो सकती है लॉन्च | BGR India Hindi
News

Realme smartwatch फिर ऑनलाइन की गई स्पॉट, जल्द हो सकती है लॉन्च

Realme भारत में स्मार्टफोन के बाद लाइफस्टाइल-टेक प्रोडक्ट लॉन्च करने पर काम कर रही है। कंपनी भारत में ईयरफोन्स और पावरबैंक के बाद वियरेबल डिवाइसेस लॉन्च करने पर काम कर रही है। रिलयमी के सीईओ माधव सेठ पहले ही कंफर्म कर चुके हैं कि रियलमी इस साल के मिड में फिटनेस बेंड लॉन्च करेगी। वहीं अब खबरें सामने आ रही हैं कि Realme स्मार्टवॉच भी लॉन्च कर सकती है।

Realme fitness band

Realme भारत में स्मार्टफोन के बाद लाइफस्टाइल-टेक प्रोडक्ट लॉन्च करने पर काम कर रही है। कंपनी भारत में ईयरफोन्स और पावरबैंक के बाद वियरेबल डिवाइसेस लॉन्च करने पर काम कर रही है। रिलयमी के सीईओ माधव सेठ पहले ही कंफर्म कर चुके हैं कि रियलमी इस साल के मिड में फिटनेस बेंड लॉन्च करेगी। वहीं अब खबरें सामने आ रही हैं कि Realme स्मार्टवॉच भी लॉन्च कर सकती है। Realme की स्मार्टवॉच को BIS भारतीय मानक ब्यूरो (Bureau of Indian Standards) की वेबसाइट में लिस्ट किया गया है।


Mysmartprice की रिपोर्ट के मुताबिक Realme की स्मार्टवॉच पहले ही इंडोनेशियन सर्टिफिकेशन वेबसाइट में मॉडल नंबर RMA183 के साथ स्पॉट की जा चुकी है। रियलमी इस स्मार्टवॉच के जरिए बजट सेगमेंट में कंपनी की जगह बनाना चाहती है। माना जा रहा है कि रियलमी की स्मार्टवॉच सबसे पहले भारत में लॉन्च की जा सकती है। Realme Smartwatch को BIS की लिस्टिंग में सेम मॉडल नंबर RMA183 के साथ स्पॉट किया गया है।

Realme पहले ही साफ कर चुकी है कि 2020 में वह चार कोर क्षेत्रों – स्मार्टफोन, सॉफ्टवेयर, IoT-बेस्ड प्रोडक्ट और एक्सेसरीज पर फोकस करने वाली है। इसके साथ ही Realme ने हाल में ही भारत में Realme Paysa भी लॉन्च की है।

Realme Paysa के तहत कंपनी फाइनेंस टेक सेगमेंट के तहत फिनेंसियल सर्विस जैसे लोन, इंश्योरेंस और दूसरी सर्विस ऑफर कर रही है। Realme को भारत में दो साल पूरे होने को हैं। कंपनी ने इतने कम समय में इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में काफी पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड बन चुका है।

बता दें कि हाल में ही रिलयमी ने भारत में Apple AirPods की तरह दिखाई देने वाले वायरलैस इयरबड्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इस इयरफोन को Realme Buds Air Neo के नाम से पेश किया है। इसके साथ ही रियलमी ने अपना लेटेस्ट यूजर इंटरफेस Realme UI को भी पेश किया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 23, 2020 4:06 PM IST