comscore
News

Realme ने ट्विटर पर किया अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme U2 को टीज

Realme U2 स्मार्टफोन की मेजर हाइलाइट इस स्मार्टफोन की स्टोरेज कैपेसिटी होगी।

realme u1 review box front

Oppo की फॉर्मर सब ब्रांड रहा Realme ने अपना नया लेटेस्ट समार्टफोन को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर टीज किया है। कंपनी ने अपने जिस स्मार्टफोन को टीज किया है वह कंपनी के U-सीरीज का स्मार्टपोन होगा। कंपनी ने टीज करते हुए संकेत दिया है कि उसके अपकमिंग स्मार्टफोन की स्टोरेज कैपेसिटी काफी ज्यादा होगा। अनुमान के मुताबिक ये स्मार्टफोन Realme U2 हो सकता है। Realme U1 की तरह ये फोन भी स्टोरेज कैपेसिटी के साथ आएगा।

Realme ने अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज करते हुए 15-सेकेंड का वीडियो अपने आधिकारिक Twitter हैंडल पर शेयर किया है जिसमें यूजर को मूवी डाउनलोडिंग करते हुए दिखाया गया है। लेकिन जैसे ही डाउनलोडिंग कॉम्पलीट होने वाली होती है तो फोन की स्टोरेज खत्म हो जाती है। फोन का टीज ‘Hate This? Bringing U More’ के साथ खत्म होता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंपनी ने कैप्शन – आपनी पसंद को कम स्टोरेज की वजह से क्यों खोएं? अधिक जानकारी के लिए बने रहे। #MoreForU कैप्शन लिखा है।

Realme के फैन अपकमिंग स्मार्टफोन Realme U2 के लिए इंतजार कर रहे हैं लेकिन कंपनी Realme U1 का हाई स्टोरेज वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी पहले भी ऐसा कर चुकी है। पिछले साल जनवरी महीने में कंपनी ने  Realme C1 स्मार्टफोन को 32 जीबी स्टोरेज और 2जीबी रैम के साथ लॉन्च किया था। इसके बाद कंपनी ने Realme C1 (2019) को दोबारा 32 जीबी स्टोरेज और 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया था।

  • Published Date: April 3, 2019 4:18 PM IST