comscore Realme TV 32-इंच और 43 इंच स्क्रीन साइज में होगा लॉन्च, Bluetooth SIG पर मॉडल हुए स्पॉट | BGR India hindi
News

Realme TV 32-इंच और 43 इंच स्क्रीन साइज में होगा लॉन्च, Bluetooth SIG पर मॉडल हुए स्पॉट

अब Realme LED TV मॉडल्स (Realme TV43 और Realme TV 32 मॉडल नंबर) ब्लूटुथ SIG सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट हुए हैं। इस खबर को सबसे पहले NDTV Gadgets 360 ने स्पॉट किया था। लिस्टिंग से पता चलता है कि Realme इस टीवी को 43इंच और 32इंच मॉडल में पेश करेगा। इसमें ब्लूटुथ वर्जन 5 मिल सकता है।

realme tv

रियलमी (Realme) पहले ही घोषणा कर चुकी है कि वह भारत में Realme smart TV को भारत में जल्द लॉन्च करेगी। कंपनी के CEO माधव सेठ (Madhav Sheth) ने कहा है कि वह Realme TV को भारत में 2020 के दूसरे क्वॉर्टर में लॉन्च करेगी। ऐसी उम्मीद है कि कंपनी अपने टीवी की रेंज को 55इंच डिस्प्ले पैनल तक लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस दौरान 32इंच और 43इंच पैनल को भी लॉन्च करेगी। चाइनीज कंपनी पिछले साल 2019 से इस टीवी को टीज कर रही है। हाल में BIS लिस्टिंग में Realme TV का 43इंच LED पैनल स्पॉट हुआ था। Also Read - रियलमी (Realme) स्मार्ट TV BIS पर हुआ लिस्ट, भारत में लॉन्च होने से पहले जानें 5 अहम बातें


अब Realme LED TV मॉडल्स (Realme TV43 और Realme TV 32 मॉडल नंबर) ब्लूटुथ SIG सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट हुए हैं। इस खबर को सबसे पहले NDTV Gadgets 360 ने स्पॉट किया था। लिस्टिंग से पता चलता है कि Realme इस टीवी को 43इंच और 32इंच मॉडल में पेश करेगा। इसमें ब्लूटुथ वर्जन 5 मिल सकता है। Also Read - Coronavirus Lockdown: रियलमी (Realme) ने भारत में वॉरंटी और रिप्लेसमेंट पीरियड को बढ़ाया

इससे पहले रियलमी स्मार्ट टीवी BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट हुआ था। यह स्मार्ट टीवी JSC55LSQL मॉडल नंबर के साथ स्पॉट हुआ था। एक ट्विटर यूजर्स ने इसे पहले स्पॉट किया था। इससे पहले रियलमी टीवी के रिमोट कंट्रोल को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन मिला था। जिसका मतलब है कि रियलमी आने वाले कुछ हफ्तों में अपनी टीवी लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक रियलमी के रिमोर्ट को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन मिल गया है। हालांकि लिस्टिंग पेज पर इसकी ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है।

ये रिमोट ब्लूटूथ 5.0 पर काम करता है। एमडब्लूसी 2020 के रद्द होने के बाद रियलमी ने अपनी स्मार्ट टीवी की लॉन्चिंग साल 2020 की दूसरी तिमाही में करने की घोषणा की थी। जिसका संकेत कंपनी के रिमोर्ट के सर्टिफिकेशन से मिलता है। भारत रियलमी के मुख्य बाजारों में से एक है और कंपनी अपनी पहली स्मार्ट टीवी को भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर ही लॉन्च करेगी। उम्मीद है कि कंपनी इस स्मार्ट टीवी को सबसे पहली भारतीय बाजार में ही लॉन्च करेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 16, 2020 8:01 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers