comscore Realme TV, Realme Watch, Realme Buds Air Neo दोपहर 12:30 पर होंगे लॉन्च, यहां देखें ऑनलाइन इवेंट
News

Realme TV, Realme Watch, Realme Buds Air Neo दोपहर 12:30 पर होंगे लॉन्च, यहां देखें ऑनलाइन इवेंट

Realme tv, watch, buds air neo launch india today how to watch livestream timing features specifications: कंपनी आज नए सेगमेंट (TV और वॉच) में एंट्री करेगी और इसके लिए उसने 12:30PM पर एक ऑनलाइन इवेंट का आयोजन किया है। कंपनी टेलीविजन सेगमेंट और स्मार्टवॉच सेगमेंट में एंट्री करेगी। कंपनी काफी दिनों से अपने इन प्रॉडक्ट्स को टीज कर रही है। अगर आप कंपनी के लाइव इवेंट को देखना चाहते हैं तो उससे संबंधित भी जानकारी हम आपको दे रहे हैं।

realme-smart-tv-launch-india-price-specs-features

Realme (रियलमी) आज भारतीय मार्केट में Realme TV, Realme Watch और Realme Buds Air Neo को लॉन्च करेगी। कंपनी ने हाल में Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10 A स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। कंपनी आज नए सेगमेंट (TV और वॉच) में एंट्री करेगी और इसके लिए उसने 12:30PM पर एक ऑनलाइन इवेंट का आयोजन किया है। कंपनी टेलीविजन सेगमेंट और स्मार्टवॉच सेगमेंट में एंट्री करेगी। कंपनी काफी दिनों से अपने इन प्रॉडक्ट्स को टीज कर रही है। अगर आप कंपनी के लाइव इवेंट को देखना चाहते हैं तो उससे संबंधित भी जानकारी हम आपको दे रहे हैं। Also Read - Realme Narzo 10 Review: बजट सेगमेंट में दमदार ऑप्शन

How to watch Realme launch event livestream, timing details

Realme का ऑनलाइन इवेंट दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा। इस इवेंट में कंपनी Realme TV, Realme Watch और Realme Buds Air Neo को लॉन्च करेगी। कोरोनावायरस के चलते कंपनी ने ग्राउंड इवेंट का आयोजन नहीं किया है। कंपनी अपने ऑनलाइन इवेंट का प्रसारण अपने यूट्यूब (YouTube), ट्विटर (Twitter) और फेसबुक (Facebook) पर करेगी। इसके अलावा आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके भी इवेंट को लाइव देख सकते हैं। Also Read - Best Realme Phone Under Rs. 15,000 : 15 हजार रुपये तक की कीमत में बेस्ट रियलमी स्मार्टफोन

Also Read - सामने आई रियलमी के 'रहस्यमयी' स्मार्टफोन की तस्वीर, जानिए क्या नया करने वाली है कंपनी

Realme TV

Realme TV की लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने इसके लिए ब्लाइंड ऑर्डर लेना शुरू कर दिया था। यानी जो लोग रियलमी का टीवी खरीदने की योजना बना रहे हों, वह इसमें हिस्सा ले सकते थे। जो लोग टीवी खरीदने के इच्छुक हैं, वह 2000 रुपये का डिपॉजिट देकर टीवी को बुक कर सकते थे और जब सेल शुरू होगी तब वह टीवी खरीद सकेंगे। यह डिपॉजिट कंपनी की वेबसाइट के जरिए 24 मई तक भुगतान किया जा सकता था। इसके लिए कंज्यूमर को Realme.com पर खुद को रजिस्टर करना था।

कंपनी ब्लाइंड सेल में टीवी बुक वालों को 500 रुपये के एक कूपन भी दे रही थी, जिसकी मदद से यूजर Realme.com से 30 जून से पहले कुछ भी खरीद सकते हैं। Realme TV बेजल लेस डिजाइन के साथ आ सकता है, कंपनी ने इसे ऐसा ही टीज किया है। इस टीवी में क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन मिल सकता है।  इस प्रोडक्ट में मीडियाटेक का प्रोसेसर के साथ 4 स्पीकर लगे होंगे।

Realme Watch

Realme Watch को कंपनी 1.4-इंच डिस्प्ले के साथ पेश करेगी। इस वॉच को टीज करते हुए कंपनी ने बताया है कि इस वॉच को दो डिफरेंट स्ट्रैप के साथ कस्टमाइज किया जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टवॉच के कई सारे ट्रेकिंग फीचर्स, 24/7 हेल्थ असिस्टेंट, एंटरटेनमेंट और दूसरे फीचर्स को टीज किया है। स्मार्टफोन वॉच की डिस्प्ले में थिक बैजल्स और चिन दी गई है जिसमें रियलमी की ब्रांडिंग है। यह डिस्प्ले 1.4-इंच की कलर टचस्क्रीन है। कंपनी का दावा है कि इस प्राइस रेंज में यह भारत की सबसे ब्राइटेस्ट डिस्प्ले है।

इसके साथ ही यूजर्स वॉच फेस को खुद कस्टमाइज भी कर पाएंगे। एक्टिविटी ट्रैकिंग की बात करें तो Realme Watch में कंपनी 14 स्पोर्टस मोड जिनमें फुटबॉल, बास्केटबॉल, एयरोबिक्स, बैडमिंटन, योग, ट्रेडमिल, रनिंग और बाइकिंग जैसे कई ट्रेकिंग मोड दिए हैं। स्मार्टवॉच में कंपनी ने ’24/7 हेल्थ असिस्टेंड’ बिल्ट-इन रियल टाइम हार्ट रेट मॉनीटरिंग और खून में ऑक्सीजन लेवल मॉनीटर करने वाला SpO2 सेंसर भी दिया है। इस टीजर पेज में रियलमी के वॉच कंट्रोल एप का लिंक भी दिया है जोकि फिलहाल केवल गूगल प्ले स्टोर पर ही मौजूद है। इसमें स्मार्ट नोटिफिकेशंस, म्यूजिक कंट्रोल और कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए हैं।

Realme Buds Air Neo

Realme Buds Air Neo में 13mm ड्राइवर्स के साथ ड्यूल चैनल ट्रांसमिशन होगा। इसके अलावा इसमें सुपर लो लेटेंसी मोड होगा, जो गमिंग के लिए काफी अच्छा होता है। इसमें आपको सिंगल चार्ज में 3 घंटे का बैकअप मिलेगा, जबकि केस के साथ आप इसके बैटरी बैकअप को 17घंटे और बढ़ा सकते हैं। यह Realme Buds Air के अफोर्डेबल वेरिएंट होंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 25, 2020 8:59 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers