comscore
News

रियलमी U1 में अब फिंगरप्रिंट से क्लिक होगी फोटो

इस अपडेट की मुख्य विशेषताओं में कैमरा से शूट करने के लिए फिंगरप्रिंट का सपोर्ट, नया कैमरा वाटरमार्क और रीबूट फंगशन का जुड़ना शामिल हैं।

realme u1 review lead image

हाल ही में रियलमी के CEO Madhav Sheth ने घोषणा की थी कि रियलमी U1 को जल्द ही बैच में एक अपडेट दी जाएगी, जिसके जरिए यूजर्स फिंगरप्रिंट सेंसर की मदद से तस्वीरें खींच सकेंगे। अब Sheth ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस अपडेट को कंफर्म कर दिया है। कल यानी 27 जनवरी को Sheth के द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट के मुताबिक, डिवाइस को यह अपडेट मिलनी शुरू हो गई है।

ColorOS की यह अपडेट Realme U1 के लिए लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच लेकर आती है। अपडेट फर्मवेयर वर्जन RMX1831EX_A.05 के साथ आती है। पिछले हफ्ते Realme फोरम में कहा गया था कि यह OTA अपडेट बैच में रोल-आउट की जाएगी। यह पहले कुछ यूजर्स को दी जाएगी, जिसके बाद यह अपडेट बड़े पैमाने पर सभी यूजर्स के लिए रोल-आउट होगी।

Madhav Sheth के द्वारा किए इस ट्वीट में अपडेट के बदलावों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन पिछले हफ्ते सामने आए चेंजलॉग के मुताबिक, इस अपडेट की मुख्य विशेषताओं में कैमरा से शूट करने के लिए फिंगरप्रिंट का सपोर्ट, नया कैमरा वाटरमार्क और रीबूट फंगशन का जुड़ना शामिल हैं।

अपडेट में स्मार्टफोन के कई फीचर्स में सुधार किए गए हैं। इसके सेल्फी कैमरा में HDR को और बेहतर किया गया है। इसके अलावा पोट्रेट मोड में स्किन टोन को बेहतर किया गया है, साथ ही आसमान को ग्रे आउट करने की प्रवृत्ति को भी ठीक किया गया है।

  • Published Date: January 28, 2019 11:58 AM IST