comscore Realme Watch S Pro स्मार्टवॉच और Buds Air Pro Master Edition भारत में 23 दिसंबर को होंगे लॉन्च
News

Realme Watch S स्मार्टवॉच और Buds Air Pro Master Edition भारत में 23 दिसंबर को होंगे लॉन्च

Realme Watch S Pro and Buds Air Pro Master Edition launching in India on December 23 : Realme जल्द ही भारत में अपने कई IoT प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपने अपकमिंग IoT प्रोडक्ट्स के वीडियो को टीज किया है। ये सभी प्रोडक्ट्स अगले सप्ताह  23 दिसंबर को भारत में लॉन्च किए जाएंगे।

Realme Watch S

Realme जल्द ही भारत में अपने कई IoT प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपने अपकमिंग IoT प्रोडक्ट्स के वीडियो को टीज किया है। ये सभी प्रोडक्ट्स अगले सप्ताह  23 दिसंबर को भारत में लॉन्च किए जाएंगे। Realme के IoT प्रोडक्ट्स की बात करें तो कंपनी भारतीय बाजार में Realme Watch S और Watch S Pro को लॉन्त करेगी। साथ ही, Realme BudsAir Pro Master Edition को भी इस इवेंट में लॉन्च करने वाली है। Also Read - 5000mAh बैटरी, 48MP कैमरा और 6GB तक RAM वाले Realme Narzo 30 5G को सस्ते में खरीदने का मौका, Amazon पर मिल रहा तगड़ा Discount

कंपनी के CEO माधव सेठ ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर हैंडल से टीज किया है। Realme Watch S सीरीज को ग्लोबली कई देशों में लॉन्च किया जा चुका है। आइए, जानते हैं इन प्रोडक्ट्स को संभावित फीचर्स के बारे में।

Realme Watch S

इस वियरेबल सीरीज के स्टैंडर्ड मॉडल को कुछ महीने पहले ही पाकिस्तान में लॉन्च किया गया है। इसका सीधा मुकाबला Amazfit Verge Lite एवं इस प्राइस रेंज में आने वाले अन्य वियरेबल्स के साथ होगा। इसके फीचर्स की बात करें तो ये 1.3 इंच के सर्कुलर डिस्प्ले के साथ आता है। इसके डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 3.0 x 360 है और ये 600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस देती है। आपको बता दें कि Realme Watch को भारत में स्क्वॉयर डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया था।

Realme Watch S में ऑटो ब्राइटनेस सेंसर दिया गया है। इस फीचर के साथ आने वाला ये सबसे अफोर्डेबल स्मार्टवॉच हो सकता है। इसके अलावा इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी देखने को मिलेगा। ये Realme OS पर रन करता है। इसमें भी कई कस्टम वॉच फेसेज देखने को मिलेंगे। इसे Realme Link ऐप के जरिए कनेक्ट किया जा सकेगा।

इस स्मार्टवॉच को भी SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही, ये आपको जरूरी नोटिफिकेशन्स को भी रिफ्लेक्ट करेगा। Realme Watch की तरह ही Watch S सीरीज में भी 16 स्पोर्ट्स मोड्स देखने को मिल सकते हैं। इसमें 15 दिनों की बैटरी बैक-अप और 3,90mAh की बैटरी मिलेगी। इसे फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगेगा। इस स्मार्टवॉच में IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट फीचर भी दिया जा सकता है।

Realme Watch S Pro

इस सीरीज के प्रीमियम मॉडल में ज्यादा फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। कंपनी ने फिलहाल इसके किसी फीचर को रिवील नहीं किया है। ये AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आ सकता है। पिछले दिनों सामने आई एक लीक के मुताबिक, ये GPS ट्रैकिंग जैसे फीचर के साथ भी आ सकता है। इसका सीधा मुकाबला Mi Watch Revolve से हो सकता है। Realme Buds Air Pro के Master Edition की बात करें तो ये स्पेशल कलर स्कीम के साथ आ सकता है। साथ ही, इसमें ANC (एक्टिव न्वॉइज कैंसिलेशन) फीचर भी देखने को मिल सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 15, 2020 8:30 AM IST
  • Updated Date: December 15, 2020 8:36 AM IST



new arrivals in india