comscore Realme Watch की झलक आई नजर, जल्द होगी लॉन्च | BGR India Hindi
News

Realme Watch की झलक आई नजर, जल्द होगी भारत में लॉन्च

रियलमी जल्द ही अपनी स्मार्ट वॉच (Realme Watch) लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अपनी स्मार्ट वॉच को टीज करना शुरू कर दिया है। कुछ दिनों पहले रियलमी वॉच (Realme Watch) का रेंडर ऑनलाइन लीक हुआ था।

realme-watch

रियलमी जल्द ही अपनी स्मार्ट वॉच (Realme Watch) लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अपनी स्मार्ट वॉच को टीज करना शुरू कर दिया है। कुछ दिनों पहले रियलमी वॉच (Realme Watch) का रेंडर ऑनलाइन लीक हुआ था। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इस वॉच को आईपी 68 सर्टिफिकेशन के साथ लॉन्च कर सकती है। Also Read - Realme Narzo 10 Series Live Updates: रियलमी लॉन्च कर रही नए स्मार्टफोन, जानिए क्या पल पल की अपडेट्स

यानी यह वॉच डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंस होगी। यह वॉच 1.4 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगी। रियलमी इंडिया के सीईओ ने इस बात का खुलासा किया है कि वह स्मार्टफोन बाजार में इस साल के अंत तक एंट्री कर सकते हैं। बता दें कि रियलमी ने इस साल की शुरुआत में ही अपना फिटनेस बैंड लॉन्च किया है। Also Read - Mi Ture Wireless Earphone 2 vs Realme Buds Air : शाओमी और रियलमी में से किसका वायरलेस इयरफोन हैं बेस्ट

कंपनी के अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो टीजर पोस्ट किया है। जिसमें कंपनी ने रियलमी वॉट की हल्की सी झलक दिखाई है। इस वीडियो को माधव शेठ द्वारा भी शेयर किया गया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि हमारा अगला एआईओटी प्रोडक्ट जल्द ही लॉन्च होगा। वीडियो टीजर के मुताबिक रियलमी वॉच स्कॉयर शेप्ड कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा। वीडियो ने इस बात की भी पुष्टि हुई है कि कंपनी की स्मार्ट वॉच का नाम रियलमी वॉच होगा।

यह कोई पहला मौका नहीं है जब रियलमी ने अपनी स्मार्ट वॉच को टीज किया है। यूट्यूब पर #AskMadhav के हाल के एपिसोड में माधव शेठ को इस स्मार्ट वॉच के साथ देखा गया है। इस वॉच को माधव ने रियलमी नारजो सीरीज की लॉन्चिंग के दौरान भी पहना था। माधव शेट द्वारा पहनी गई स्मार्ट वॉच का डिजाइन हाल में लीक हुए रेंडर के जैसी ही है।

Realme Watch में क्या होगा खास

रियलमी वॉच में यूजर्स को 1.4 इंच की टीएफटी स्क्रीन मिलेगी। यह स्क्रीन 320×320 पिक्स्ल के रेज्यूलेशन के साथ आएगी। इस फोन में कंपनी 160 एमएएच की बैटरी दे सकती है। इस वॉच में 24 घंटे का हर्ट रेट मॉनिटर मिल सकता है। यह स्मार्टवॉच आईपी 68 रेटिंग के साथ आएगी। दावा किया जा रहा है कि इस स्मार्ट वॉच में 7 दिनों की बैटरी लाइफ मिल सकती है, जो सिंगल चार्ज पर चलेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 14, 2020 5:00 PM IST
  • Updated Date: May 14, 2020 5:01 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers