comscore Realme लॉन्च करेगी Snapdragon 865 SoC से लैस फोन, फ्रंट में होगा सिंगल पंच होल कैमरा | BGR India Hindi
News

Realme लॉन्च करेगी Snapdragon 865 SoC से लैस फोन, फ्रंट में होगा सिंगल पंच होल कैमरा

Realme इन दिनों अपने एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रही है। खबरों की माने तो Realme का नेक्स्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Snapdragon 865 SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Realme का एक अपकमिंग फोन AnTuTu की लिस्टिंग में मॉडल नंबर RMX2071 के नाम से स्पॉट किया गया है।

realme x2 pro review cameras 2

Realme इन दिनों अपने एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रही है। खबरों की माने तो Realme का नेक्स्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Snapdragon 865 SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Realme का एक अपकमिंग फोन AnTuTu की लिस्टिंग में मॉडल नंबर RMX2071 के नाम से स्पॉट किया गया है।माना जा रहा है कि Realme का यह फोन Snapdragon 865 SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन 24 फरवरी से शुरू होने वाले MWC 2020 के दौरान पेश किया जा सकता है।


खबरे तो यहां तक हैं कि Realme का Snapdragon 865 SoC के साथ आने वाले फोन में कंपनी सिंगल पंच होल डिस्प्ले डिजाइन दे सकती है।चीन में Realme के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Xu Qi Chase ने एक महीने पहले साफ कर दिया था कि उनकी कंपनी बहुत जल्द Snapdragon 865 SoC के साथ फोन लॉन्च कर सकती है। अब GizmoChina ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें यह फोन AnTuTu की लिस्टिंग में मॉडल नंबर RMX2071 के नाम से स्पॉट किया गया है।

[linktopost url=”https://www.bgr.in/hi/news/tata-sky-cuts-hd-set-top-box-prices-in-india-check-new-prices-871938/”][/linktopost]

Realme के इस अपकमिंग फोन ने बेंचमार्क  टेस्ट के दौरान 574,985 स्कोर हासिल किया है। बताया जा रहा है कि रियलमी का यह फोन Snapdragon 865 SoC के साथ सिंगल पंच होल कैमरा वाला हो सकता है। माना जा रहा है कि Realme इस फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा के मुकाबले हायर मेगापिक्सल वाला कैमरा सेंसर दे सकती है।

[linktopost url=”https://www.bgr.in/hi/games/sony-playstation-5-can-be-voice-assistant-gamers-will-be-able-to-control-the-device-with-voice-871885/”][/linktopost]

Realme पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि वहा बार्सिलोना में होने वाले Mobile World Congress (MWC 2020) में हिस्सा ले रही है। ऐसे में यह भी अटकले लगाई जा रहे हैं कि कंपनी इस दौरान अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक स्पेन में 24 फरवरी से शुरू होने वाले MWC 2020 में Realme Snapdragon 865 SoC से लैस 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है कुछ दिनों पहले कंपनी ने होम मार्केट चीन में Snapdragon 730G SoC से लैस 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 25, 2020 1:48 PM IST