comscore Realme X Pre Booking : 14 जुलाई तक होगी Realme X की प्री-बुकिंग
News

Realme X Pre Booking : 14 जुलाई तक होगी Realme X की प्री-बुकिंग, बॉयर्स को मिलेंगे ये बेनिफिट

Realme X Pre Booking : चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme का पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन 15 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा। इससे पहले बॉयर्स इस स्मार्टफोन को 14 जुलाई तक प्री-बुकिंग कर पाएंगे। आइए जानते हैं कैसे Realme X स्मार्टफोन की प्री बुकिंग कर सकते हैं और इसके साथ यूजर्स को क्या बेनिफिट मिलेंगे।

realme x first impressions lead

Realme X Pre Booking : चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी रियलमी 15 जुलाई को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Realme X  लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले कंपनी ने ब्लाइंड ऑर्डर सेल की घोषणा की है। कंपनी की ये सेल 14 जुलाई तक चलेगी। इस सेल के दौरान बॉयर्स Realme X और Realme X का स्पाइडर मैन एडिसन प्री-ऑर्डर कर पाएंगे। इसके लिए बॉयर्स को रजिस्ट्रेशन करना  होगा, जिसकी प्रक्रिया काफी सिंपल है। इसके लिए बॉयर्स को रजिस्ट्रेशन फी देने हीगी।

Realme X Pre Booking : ब्लाइंड ऑर्डर के लिए यूजर्स को Realme इंडिया की वेबसाइट पर लॉनगइन करना होगा। बता दें कि Realme X की ब्लाइंड सेल लिमिटेड है। यानी पहले दो हजार बॉयर्स को ही ये स्मार्टफोन लॉन्च से पहले मिलेगा। बता दें कंपनी पहले 300 बॉयर्स को Realme X Spider-Man: Far From Home गिफ्ट बॉक्स ऑफर कर रही है। इसके बाद बॉयर्स को 1,000 रुपये डिपोजिट करने होंगे। रजिस्ट्रेशन पूरा करने वाले बॉयर्स को Realme X स्मार्टफोन पहली सेल में 22 जुलाई को बिक्री के लिए मिल जाएगा। प्री-ऑर्डर के लिए शुरुआत में डिपोजिट 1000 रुपये हैं जो कि बढ़ा कर 1,500 रुपये भी किया जा सकता है। यानी फिलहाल कंपनी प्री-ऑर्डर पर फिलहाल बॉयर्स को 500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

Realme का कहना है कि ब्लाइंड ऑर्डर कैंसल करने पर बॉयर्स को सारा पैसा रिफंड कर दिया जाएगा। इसके लिए कस्टमर्स को माय ऑर्डर से 22 जुलाई को दोपहर 12 बजे से रिक्वेस्ट रेज करनी होगी। जो कस्टमर रिफंड के लिए अप्लाई करने में फेल हो जाएंगे उन्हें फिर से मौका मिलेगा। इसके बाद 27 जुलाई तक रिफंड की राशि कस्टमर्स के अकाउंट में जोड़ दी जाएगी। प्री-बुकिंग करने वाले कस्टमर्स 22 जुलाई से 26 जुलाई तक बचे हुए रुपये का भुगतान कर Realme X स्मार्टफोन खरीद पाएंगे।

बता दें कि कंपनी Realme X स्मार्टफोन को चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। इसके साथ ही कंपनी भारत में 15 जुलाई को Realme X स्मार्टफोन के साथ-साथ Realme 3i स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकती है।

You Might be Interested

Realme X

16999

Android 9 Pie with ColorOS 6
Qualcomm Snapdragon 710
Dual 48MP + 5MP
Realme 3i

7999

Android 9 Pie
MediaTek Helio P60
Dual - 13MP + 2MP
  • Published Date: July 12, 2019 1:09 PM IST