comscore Realme X2 के लॉन्च से पहले कंपनी ने मेजर स्पेसिफिकेशंस से उठाया पर्दा, जानें क्या होंगी खूबियां
News

Realme X2 के लॉन्च से पहले कंपनी ने मेजर स्पेसिफिकेशंस से उठाया पर्दा, जानें क्या होंगी खूबियां

Realme X2 स्मार्टफोन होम मार्केट चीन में कल यानी 24 सिंतबर को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले Realme X2 स्मार्टफोन की कुछ मेजर स्पेसिफिकेशंस को कंपनी ने रिलीव किया है। Realme X2 में कंपनी मेें 30W VOOC 4.0 फास्ट चार्ज  सपोर्ट के साथ साथ Qualcomm Snapdragon 730G चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है।

  • Published: September 23, 2019 4:42 PM IST
Realme XT Review (5)

Realme X2 स्मार्टफोन होम मार्केट चीन में कल यानी 24 सिंतबर को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले Realme X2 स्मार्टफोन की कुछ मेजर स्पेसिफिकेशंस को कंपनी ने रिलीव किया है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की रिवील की गई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन मेें 30W VOOC 4.0 फास्ट चार्ज  सपोर्ट के साथ साथ Qualcomm Snapdragon 730G चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है। Realme ने बीते कुछ दिन पहले भारत में Realme XT 730G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा की थी। माना जा रहा है कि कंपनी Realme XT 730G को चीन में Realme X2 के नाम से लॉन्च करने की योजना बना रही है।

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Realme द्वारा चीन में सोशल मीडिया अकाउंट Weibo के जरिए जो स्पेसिफिकेशंस रिवील किए हैं। उनके मुताबिक इस स्मार्टफोन में सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में कंपनी 64MP प्राइमेरी कैमरा के साथ क्वार्ड रियर कैमरा सेटअप दे सकती है। इससे पहले कंपनी इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा की डिटेल भी रिवील कर चुकी है।  रियली इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दे सकती है।

सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्टिंग के दौरान सामने आई जानकारी के मुताबिक, अपकमिंग Realme X2 स्मार्टफोन में 6.4-इंच की Samsung AMOLED पैनल वाली वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, 64-मेगापिक्सल क्वॉड रियर कैमरा और 4000mAh बैटरी के साथ आएगा। भारत में Realme XT को भी इन्हीं फीचर्स के साथ लॉन्च किया है।

हालांकि Realme X2 को में Snapdragon 730G चिपसेट और 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किए जाने की बात की जा रही है। वहीं भारत में Realme XT में Snapdragon 712 चिपसेट और 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। हालांकि आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में भारत में Realme XT 730G को दिसंबर में लॉन्च करने का खुलासा किया है। यह दोनों स्मार्टफोन एक ही हो सकते हैं।

  • Published Date: September 23, 2019 4:42 PM IST