comscore Realme X2 Pro स्मार्टफोन में होगी 135Hz सैम्पल रेट और 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले
News

Realme X2 Pro स्मार्टफोन में होगी 135Hz सैम्पल रेट और 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले

Realme X2 Pro चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। ये फोन चीन में 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। Realme इस स्मार्टफोन को टीज करते हुए कई सारे स्पेसिफिकेशंस को रिवील कर चुका है। कंपनी ने कंफर्म  किया है कि इसकी डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इसके साथ ही अब कंपनी ने यह भी रिवील किया है कि इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले पैनल 135Hz टच सेम्पलिंग रेट के साथ आएगी जो कि इसके क्विकर और प्रीसाइज टच इनपुट देती है।

realme x2 pro display main

Photo: Weibo


Realme X2 Pro चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। ये फोन चीन में 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। Realme इस स्मार्टफोन को टीज करते हुए कई सारे स्पेसिफिकेशंस को रिवील कर चुका है। कंपनी ने कंफर्म  किया है कि इसकी डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इसके साथ ही अब कंपनी ने यह भी रिवील किया है कि इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले पैनल 135Hz टच सेम्पलिंग रेट के साथ आएगी जो कि इसके क्विकर और प्रीसाइज टच इनपुट देती है। यानी Realme X2 Pro टच, टाइपिंग और स्क्रॉल करने के दौरान काफी स्मूथ एक्सपीरिएंस देगा। Also Read - Realme X50 Pro 5G फोन 2 सेल्फी कैमरा और 4 बैक कैमरा के साथ 13July को सेल पर आएगा, जानें कीमत

Realme X2 Pro features, specifications (expected)

कंपनी ने इसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस को बता दिया है। हमें पहला ही पता है कि Realme X2 Pro को  6.5-inch AMOLED display के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही फोन में Snapdragon 855+ प्रोसेसर होगा। फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप होगा, जो डेडिकेटिड टेलीफोटो लेंस के साथ आएगा। अब कंपनी ने इसके कुछ और फीचर्स की पुष्टि की है। Realme ने इस बात की पुष्टि की है कि Realme X2 Pro को ड्यूल स्टीरियो स्पीकर के साथ पेश किया जाएगा। कंपनी ने यूरोपियन ट्विटर हैंडल से पुष्टि की है कि फोन में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर होगा जो Dolby Atmos के साथ आएगा। इसके साथ ही यह Hi-Res ऑडियो सर्टिफिकेशन के साथ आएगा। यह Realme X सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा जो Dolby Atmos के नेटिव सपोर्ट के साथ आएगा। Also Read - Realme C11 इस तारीख को होगा लॉन्च, जानिए अनुमानित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Also Read - Realme X50 Pro स्मार्टफोन की सेल आज, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

इससे पहले हाल में पता चला है कि इस स्मार्टफोन का प्राइमेरी कैमरा 64MP का होगा। इस स्मार्टफोन को टीज करते हुए रियलमी ने Realme X2 के एक और फीचर को रिलीव किया है। इस स्मार्टफोन में 50W SuperVOOC चार्ज सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा एक रियलमी स्मार्टफोन मॉडल नंबर RMX1931 के साथ Bluetooth SIG पर स्पॉट हुआ था। लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.84GHz होगी। Realme ने अभी तक X2 Pro के लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। हालांकि GSMArena report के मुताबिक कंपनी इसे एशिया और यूरोपियन मार्केट में एक साथ लॉन्च करेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: October 10, 2019 10:34 AM IST


You Might be Interested

Realme X2 Pro

29999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 855+ with Octa-core CPU
64MP Main Camera + 13MP Tele + 8MP Wide angle + 2MP Portrait lens

new arrivals in india

Best Sellers