comscore Realme X2 Pro को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट, ये मेजर प्रॉब्लम हुई सॉल्व | BGR India Hindi
News

Realme X2 Pro को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट, कई प्रॉब्लम हुए सॉल्व

Realme X2 Pro स्मार्टफोन को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिल गया है। रियलमी की ओर से जारी किया गया नया सॉफ्टवेयर अपडेट नए सिक्योरिटी पैच और कुछ बग फिक्स के साथ रोल आउट किया गया है। रियलमी का यह सॉफ्टवेयर अपडेट सिस्टम स्टेबिलिटी और चेंजलॉग इंप्रूवमेंट के साथ आता है।

Realme X2 Pro

Realme X2 Pro स्मार्टफोन को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिल गया है। रियलमी की ओर से जारी किया गया नया सॉफ्टवेयर अपडेट नए सिक्योरिटी पैच और कुछ बग फिक्स के साथ रोल आउट किया गया है। रियलमी का यह सॉफ्टवेयर अपडेट सिस्टम स्टेबिलिटी और चेंजलॉग इंप्रूवमेंट के साथ आता है। सॉफ्टवेयर अपडेट का साइज 493MB का है, जोकि March 2020 Android सिक्योरिटी पैच के साथ आता है। इसके साथ ही Realme ने इस अपडेट के साथ फोन में स्क्रीन में रिबूटिंग के दौरान फ्लिकरिंग एरर को भी फिक्स किया है। Also Read - Mi 10 Lite 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलता है 5जी फीचर

Realme ने इस अपडेट के साथ ही स्क्रीन रिकॉर्डिंग फ्लोटिंग के दौरान विंडो परमिशन में आ रही प्रोब्लम को सॉल्व कर दिया है। इस इस अपलोड को डाउनलोड करने के बाद Realme X2 Pro यूजर्स ने बताया कि उन्हेंं काफी बदलाव देखने को मिले हैं। इसके साथ ही कंपनी ने पासवर्ड सेटिंग में आ रही परेशानी को भी सॉल्व किया है। इस अपडेट के साथ कंपनी ने और भी कई दिक्कतों को फिक्स किया है।

Realme X2 Pro की स्पेसिफिकेशंस

Realme X2 Pro में 6.5-इंच की Super AMOLED, जो 90Hz रिफ्रैश रेट वाले पैनल के साथ आती है। यह FHD+ डिस्प्ले है, जो HDR10+ सपोर्ट और DCI-P3 कलर स्पेस के साथ आती है। डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है और कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन 0.23 सेकंड में अनलॉक हो जाएगा। फोन में आगे और पीछे दोनों तरफ Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन दी है। परफॉर्मेंस के लिए इसमें Snapdragon 855+ SoC दिया गया है। यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर 7nm प्रोसेस पर बना है। गेमिंग के लिए इसमें कूलिंग सिस्टम के साथ HyperBoost 2.0 फीचर दिया है। इसके अलावा इसमें Touch Boost 2.0 भी दिया है, जो इसकी टच रिस्पॉन्सिवनेस को 35 प्रतिशत बढ़ा देता है। इसके बेस मॉडल में UFS 2.1 स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा अन्य दो वेरिएंट में UFS 3.0 स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा। Also Read - Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट

Also Read - Coronavirus Lockdown : सैमसंग, हुवावे और वनप्लस समेत इन स्मार्टफोन कंपनियों ने बढ़ाई वॉरंटी

इसकी अन्य खासियत में इसमें शामिल क्वॉड कैमरा सेटअप है। इसमें 64-मेगापिक्सल का मेन कैमरा है, जो Samsung GW1 सेंसर के साथ आता है। इसमें f/1.8 अपर्चर और 0.8µm पिक्सल्स है। इसमें Quad Bayer डिजाइन है, जिसका मतलब है कि यह सेटअप 4-in-1 पिक्सल बिनिंग के साथ आता है और तस्वीर में 16MP का आउटपुट देता है।

रियलमी के इस स्मार्टफोन में अन्य कैमरा 2X टेलीफोटो 13-मेगापिक्सल सेंसर है, जो OIS के साथ आता है। अगला सेंसर 115 डिग्री अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा है, जो 8-मेगापिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें 2-मेगापिक्सल का पोट्रेट कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी के लिए कंपनी ने 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। Realme X2 Pro में 4,000mAh की बैटरी है, जो 50W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ आती है, जो इस स्मार्टफोन को 30 मिनट में 80 प्रतिशत चार्ज कर देती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 28, 2020 3:20 PM IST


You Might be Interested

Realme X2 Pro

29999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 855+ with Octa-core CPU
64MP Main Camera + 13MP Tele + 8MP Wide angle + 2MP Portrait lens