comscore Realme X2 स्मार्टफोन 32 MP सेल्फी कैमरा के साथ 24 सितंबर होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स
News

Realme X2 स्मार्टफोन 32 MP सेल्फी कैमरा के साथ 24 सितंबर होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Realme X2 स्मार्टफोन चीन में 24 सितंबर को लॉन्च होना है। ये स्मार्टफोन रियली के पॉपअप सेल्फी कैमरा वाले पहले Realme X का अपग्रेड होगा। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ने अपने Weibo की पोस्ट में एनाउंस किया है कि वह चीन में Realme X स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

  • Published: September 18, 2019 12:09 PM IST
Realme XT Review (9)

Realme X2 स्मार्टफोन चीन में 24 सितंबर को लॉन्च होना है। ये स्मार्टफोन रियली के पॉपअप सेल्फी कैमरा वाले पहले Realme X का अपग्रेड होगा। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ने अपने Weibo की पोस्ट में एनाउंस किया है कि वह चीन में Realme X स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इस पोस्ट में कंपनी ने रिलीव किया है कि Realme X2 स्मार्टफोन में 64-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर होगा जो कि कंपनी द्वारा हाल में ही लॉन्च किए गए Realme XT में देखने को मिला था। कंपनी ने Realme XT को भारत में बीते हफ्ते लॉन्च किया था। इसके साथ ही कंपनी ने ये भी रिवील कर दिया है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 32-MP का सेल्फी कैमरा होगा। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि Realme X2 में स्पेसिफिकेशंस (Realme X2 Specifications) के मामले में कई अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं।

realme, realme x2, realme x2 china launch, realme xt 730G

Photo: Weibo

Realme X2 launch on September 24

Realme का एक अपकमिंग स्मार्टफोन कुछ दिनों पहले एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर RMX1991 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट गया था, जिसके बाद से कंपनी ने चीन की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस स्मार्टफोन को टीज कर यह कंफर्म कर दिया था कि यह स्मार्टफोन चीन में Realme X2 के नाम से लॉन्च किया जाएगा। सर्टिफिकेशन वेबसाइट की लिस्टिंग में देखे गए इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से इसके Realme XT का रिब्रांडेड वर्जन होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट की गई Realme X2 की स्पेसिफिकेशंस के मुताबिक, यह स्मार्टफोन 6.4-इंच की Samsung AMOLED पैनल वाली वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, 64-मेगापिक्सल क्वॉड रियर कैमरा और 4000mAh बैटरी के साथ आएगा। भारत में Realme XT को भी इन्हीं फीचर्स के साथ लॉन्च किया है।

हालांकि Realme X2 को में Snapdragon 730G चिपसेट और 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किए जाने की बात की जा रही है। वहीं भारत में Realme XT में Snapdragon 712 चिपसेट और 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। हालांकि आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में भारत में Realme XT 730G को दिसंबर में लॉन्च करने का खुलासा किया है। यह दोनों स्मार्टफोन एक ही हो सकते हैं।

  • Published Date: September 18, 2019 12:09 PM IST


You Might be Interested

Realme X

16999

Android 9 Pie with ColorOS 6
Qualcomm Snapdragon 710
Dual 48MP + 5MP