comscore Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन 60x डिजिटल जूम कैमरा के साथ हुआ लॉन्च | BGR India Hindi
News

Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन 60x डिजिटल जूम कैमरा के साथ हुआ लॉन्च

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी ने फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशंस वाला यह स्मार्टफोन यूरोपीय मार्केट में लॉन्च किया है। रियलमी के इस स्मार्टफोन की मेजर फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 60x डिजिटल जूम सपोर्ट के साथ आता है। यहां हम आपको रियलमी के इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत के बारे में बता रहे हैं।

Realme-X3-SuperZoom-main

Photo: TechHangout


Realme ने एक और दमदार स्मार्टफोन Realme X3 SuperZoom लॉन्च कर दिया है। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी ने फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशंस वाला यह स्मार्टफोन यूरोपीय मार्केट में लॉन्च किया है। रियलमी के इस स्मार्टफोन की मेजर फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 60x डिजिटल जूम सपोर्ट के साथ आता है। यहां हम आपको रियलमी के इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत के बारे में बता रहे हैं। Also Read - Oneplus सस्ते स्मार्टफोन और अन्य प्रोडक्ट्स को लेकर आएगा भारत, तैयार किया खास प्लान

Realme X3 SuperZoom : कीमत

Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन का पहला मॉडल 12GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ 499 यूरो (करीब 43,300 रुपये) की कीमत  में लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन का दूसरा वेरिएंट 8GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ भी पेश किया गया है। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया है। Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन ‘आर्कटिक व्हाइट’ और ‘ग्लेशियर ब्लू’ में पेश किया गया है। Also Read - Flipkart पर शुरू हुई Vivo Days सेल, वीवो के स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं धमाकेदार डिस्काउंट

Realme X3 SuperZoom Also Read - Vivo Y70s स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी और 48MP कैमरा सेंसर के साथ हुआ लॉन्च

Realme X3 SuperZoom : स्पेसिफिकेशंस

Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन में 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले दी है। इस फोन का रिफ्रेश रेट 120Hz है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट के साथ पेश किया गया है। इस फोन में ग्राफिक्स के लिए Adreno 640 GPU दिया है। यह स्मार्टफोन में 4,200mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 30W फास्ट चार्ज सपोर्ट दिया गया है।

Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन मेंं क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया है। इस फोन का प्राइमेरी कैमरा सेंसर 64-मेगापिक्सल दिया है। इस फोन में 8-मेगापिक्सल पेरिस्कोप लेंस, 8-मेगपिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल मैक्रो लेंस दिया है। इस पेरिस्कोप लेंस इस फोन को 60x डिजिटल जूम और 5x ऑप्टिकल जूम ऑफर करता है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में ड्यूल कैमरा सेटअट दिया है, जिसमें 32-मेगापिक्सल और 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.0, ड्यूल-बैंड Wi-Fi, 4G LTE और USB Type-C पोर्ट दिया है। Realme X3 SuperZoom की यूरोप में प्री-ऑर्डर शुरू हो गए हैं। इस फोन की पहली सेल 2 जून को होगी। फिलहाल भारत में इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कोई डिटेल सामने नहीं आई हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 27, 2020 1:01 PM IST


You Might be Interested

Realme X3 SuperZoom

27999

realme UI Based on Android
Qualcomm Snapdragon 855+
64MP Ultra high-resolution wide-angle camera with 60X Super Zoom + 8MP Periscope lens + 8MP Ultra wide-angle lens + 2MP Macro lens

new arrivals in india

Best Sellers