comscore Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन 65W SuperDart चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ होगा लॉन्च | BGR India Hindi
News

Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन 65W SuperDart चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ होगा लॉन्च

Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन चीन में 24 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। Realme X50 Pro के लॉन्च से पहले Realme ने कंफर्म किया है कि इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी 65W SuperDart चार्जिंग टेक्नोलॉजी ऑफर कर रही है। बता दें कि पिछले साल दिसंबर में Realme ने कंपनी की फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी को Dart और SuperDart के नाम का ट्रेड मार्क रजिस्टर्ड किया था।

  • Published: February 14, 2020 12:18 PM IST
Realme X50 Pro 5G

Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन चीन में 24 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। Realme X50 Pro के लॉन्च से पहले Realme ने कंफर्म किया है कि इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी 65W SuperDart चार्जिंग टेक्नोलॉजी ऑफर कर रही है। बता दें कि पिछले साल दिसंबर में Realme ने कंपनी की फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी को Dart और SuperDart के नाम का ट्रेड मार्क रजिस्टर्ड किया था। Realme Europe के ट्वीटर आकाउंट में कंपनी से कंपनी ने Realme X50 Pro स्मार्टफोन की 65W SuperDart चार्जिंग कैपेसिटी को टीज किया है।


Realme की नई चार्जिंग टेक्नोलॉजी Oppo की VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी के मुकाबले काफी पावरफुल है। बता दें कि कंपनी ने Realme X50 5G स्मार्टफोन को VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज के साथ पेश किया था। VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस को सिर्फ 30 मिनट में 70 प्रतिशत तक चार्ज कर देता है।  Realme अब Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन को बार्सिलोना की जगह चीन के मेड्रिड में 24 फरवरी को लॉन्च करेगी। कंपनी की ओर से जारी बयान में यह कहा गया है Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन को यह लॉन्च ग्लोबल लॉन्च होगा।

खबरों की माने तो Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन के साथ-साथ कंपनी का पहला स्मार्ट टीवी भी कंपनी रिवील कर सकती है। इस बात का संकेत Realme India के सीईओ माधव सेठ ने अपने एक ट्वीट में दिया है। उन्होंने लिखा है कि हमारे लॉन्च में जुड़िए जिसमें हम कंपनी के फ्यूचर AIoT प्लान्स रिवील करने जा रहे हैं। इससे पहले Realme के अधिकारी कंपनी के टीवी को लेकर कह चुके थे कि कंपनी MWC के दौरान स्मार्ट टीवी पेश कर सकती है।

Realme X50 Pro Specifications (Expected)

Realme ने 7 जनवरी 2020 को चीन में पहला 5G स्मार्टफोन Realme X50 5G स्मार्टफोन को Snapdragon 765G चिपसेट के साथ लॉन्च किया है। अब कंपनी MWC 2020 में 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोनX50 Pro 5G लॉन्च करने के साथ कंपनी को ग्लोबली स्टेबल करने की प्लानिंग कर रही है। X50 Pro 5G स्मार्टफोन को कंपनी Qualcomm के लेटेस्ट फ्लैगशिप चिपसेट के साथ लॉन्च करेगी। Xiaomi और Samsung भी क्वालकॉम के लेटेस्ट Snapdragon 865 चिपसेट के साथ लॉन्च करेगी। Realme भीSnapdragon 865 चिपसेट  के साथ कंपनी का पहला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

Realme और दूसरी कई कंपनियां इस दौरान अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।बता दें कि चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Realme भारत की पांचवां सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड है। फिलहाल रियलमी की पहुंच चीन, साउथईस्ट एशिया, रूस, मिडिल ईस्ट और यूरोप में अपनी पहुंच बना चुका है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 14, 2020 12:18 PM IST