comscore Realme X50 Youth Edition स्मार्टफोन 5G और 30W फास्ट चार्जिंग के साथ हुआ स्पॉट | BGR India Hindi
News

Realme X50 Youth Edition स्मार्टफोन 5G और 30W फास्ट चार्जिंग के साथ हुआ स्पॉट

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी रियलमी का अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X50 Youth Edition 5G चीन के सर्टिफिकेशन 3C की वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग में यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ-साथ 30W फास्ट चार्जिंग के साथ लिस्ट किया गया था।

realme x50 5g live image

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी रियलमी का अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X50 Youth Edition 5G चीन के सर्टिफिकेशन 3C की वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग में यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ-साथ 30W फास्ट चार्जिंग के साथ लिस्ट किया गया था। रियलमी का यह यूथ एडिशन मॉडल Realme X50 5G फोन का ट्विक वर्जन हो सकता है, जो कि कंपनी ने पिछले दिसंबर में लॉन्च हो चुका है। इसके साथ ही रियलमी ने फरवरी में भारत में अपग्रेड वर्जन Realme X50 Pro 5G को लॉन्च किया है। Realme X50 Youth Edition स्मार्टफोन पहले भी MIIT सर्टिफिकेशन साइट में स्पॉट किया गया है। Also Read - Oppo F15s स्मार्टफोन जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिलेगा दमदार फीचर

चीन की सर्टिफिकेशन साइट 3C पर Realme X50 Youth Edition 5G को RMX2052 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। GSM Arena की रिपोर्ट के मुताबिक रियलमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.57-इंच की IPS डिस्प्ले पैनल होगा। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में सेल्फी के लिए पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। Also Read - Realme, Xiaomi और Vivo 3 दिन बाद से ऑनलाइन बेचने लगेंगे स्मार्टफोन!

Realme TV भी जल्द होगा लॉन्च

रियलमी भारत में Realme smart TV को जल्द ही लॉन्च करेगा। रियलमी के CEO माधव सेठ (Madhav Sheth) ने कहा है कि वह Realme TV को भारत में 2020 के दूसरे क्वॉर्टर में लॉन्च करेगी। ऐसी उम्मीद है कि कंपनी अपने टीवी की रेंज को 55इंच डिस्प्ले पैनल तक लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस दौरान 32इंच और 43इंच पैनल को भी लॉन्च करेगी। चाइनीज कंपनी पिछले साल 2019 से इस टीवी को टीज कर रही है। हाल में BIS लिस्टिंग में Realme TV का 43इंच LED पैनल स्पॉट हुआ था। Also Read - Google ने नोकिया के कुछ स्मार्टफोन के लिए जारी किया कॉल रिकॉर्डिंग फीचर

अब Realme LED TV मॉडल्स (Realme TV43 और Realme TV 32 मॉडल नंबर) ब्लूटुथ SIG सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट हुए हैं। इस खबर को सबसे पहले NDTV Gadgets 360 ने स्पॉट किया था। लिस्टिंग से पता चलता है कि Realme इस टीवी को 43इंच और 32इंच मॉडल में पेश करेगा। इसमें ब्लूटुथ वर्जन 5 मिल सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 17, 2020 3:54 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers