comscore Realme X7 Max हुआ टीज, इन फीचर्स के साथ होगा भारत में लॉन्च | BGR India
News

Realme X7 Max हुआ टीज, इन फीचर्स के साथ होगा भारत में लॉन्च

Realme X7 Max स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। यह फोन Realme GT Neo का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो फोन में 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर मिलेगा।

Highlights

  • Realme X7 Max हाल में चीन में लॉन्च हुए Realme GT Neo का रिब्रांडेड वर्जन होगा।
  • हैंडसेट MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर पर काम करेगा और इसमें 12GB तक RAM का विकल्प मिलेगा।
  • Realme X7 Max ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है, जिसका मेन लेंस 64MP का होगा।
realme-x7-max

Representative Image



Realme X7 Max स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। कंपनी इसकी लॉन्च डेट की घोषणा कर सकती है। रियलमी ने अपने नए स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है, जो X7 Max होगा। फोन पहले 4 मई को लॉन्च होने वाला था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को टाल दिया। अब ऐसा लगता है कि कंपनी स्मार्टफोन को लॉन्च करने की दोबारा तैयारी कर रही है। रियलमी की वेबसाइट पर इसके लिए अलग से एक माइक्रोसाइट मौजूद है, जिससे साफ है कि नया डिवाइस Realme X7 Max होगा। Also Read - MediaTek Dimensity 1200 चिप से लैस बेस्ट स्मार्टफोन, जो देते हैं Oppo Reno 7 5G को कड़ा मुकाबला: बजट 30000 रुपये

यह भारत में लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन होगा, जो MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अतिरिक्त रियलमी इंडिया के प्रमुख माधव सेठ ने हैंडसेट का डिजाइन टीज किया है, जिसमें रियलमी और Dare to Leap लोगो नजर आ रहा है। डिजाइन से ऐसा लगा है कि X7 Max हाल में चीन में लॉन्च हुए Realme GT Neo का रिब्रांडेड वर्जन होगा। Also Read - 64MP कैमरा, 4500mAh बैटरी और 12GB तक RAM वाले Realme X7 Max 5G और Realme X7 Pro 5G को अभी खरीदकर बचाएं पैसे, Flipkart पर मिल रहा कैशबैक

Realme X7 Max specifications: क्या हो सकता है खास

चूंकि यह डिवाइस Realme GT Neo का रिब्रांडेड वर्जन होगा, इसलिए इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है। स्मार्टफोन में 6.43-inch का FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्नर पंच होल कटआउट के साथ आएगा। हैंडसेट MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर पर काम करेगा और इसमें 12GB तक RAM का विकल्प मिलेगा।

इसके अलावा फोन में 128GB तक की स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा सकता है। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकेगा। X7 Max स्मार्टफोन Android 11 पर आधारित Realme UI 2.0 के साथ लॉन्च हो सकता है। डिवाइस में 4500mAh की बैटरी और 50W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर लगा होगा।

Realme X7 Max ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है, जिसका मेन लेंस 64MP का होगा। इसके अलावा फोन में 8MP का वाइड एंगल लेंस और 2MP का एक अन्य सेंसर मिलेगा। हैंडसेट 16MP के सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, Bluetooth 5.1, dual-band Wi-Fi, GPS और USB Type-C पोर्ट मिलेगा।

  • Published Date: May 20, 2021 2:10 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.