comscore Realme XT को मिला पहला सॉफ्टवेयर अपडेट, पहले से बेहतर हुआ 64MP वाला कैमरा
News

Realme XT को मिला पहला सॉफ्टवेयर अपडेट, पहले से बेहतर हुआ 64MP वाला कैमरा

Realme ने अपने 64-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर वाले स्मार्टफोन Realme XT के लिए पहला सॉफ्टवेयर अपटेड रोल-आउट कर दिया है। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ने Realme XT को भारत में 13 सिंतबर को लॉन्च किया है। लॉन्च के एक हफ्ते बाद ही कंपनी Realme XT के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट किया है।

  • Published: September 18, 2019 4:53 PM IST
Realme XT Review (7)

Realme ने अपने 64-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर वाले स्मार्टफोन Realme XT के लिए पहला सॉफ्टवेयर अपटेड रोल-आउट कर दिया है। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ने Realme XT को भारत में 13 सिंतबर को लॉन्च किया है। लॉन्च के एक हफ्ते बाद ही कंपनी Realme XT के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट किया है। ये सॉफ्टवेयर अपडेट लेटेस्ट एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच और कैमरा सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ आता है।

Realme ने भारत में Realme XT का सॉफ्टेवयर अपडेट OTA के जरिए जारी किया है। बता दें कि Realme XT भारत का पहला 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर वाला स्मार्टफोन है। इस सॉफ्टवेयर अपडेट का वर्जन  RMX1921EX_11_A.10 है और इसका साइज  207MB का है। BGR इंडिया को रिव्यू के लिए मिली Realme XT डिवाइस को यह सॉफ्टवेयर अपडेट मिला है।

Realme XT को मिले सॉप्टवेयर अपडेट के चेंजलॉग में फोटो क्वालिटी, इंप्रूव कैमरा परफॉर्मेंस और सितंबर एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच को मैनशन  किया है। बता दें कि OTA अपडेट फोन्स को फेज वाइज जारी किया जाता है एसे अगर आपको सॉफ्टवेयर अपडेट का नोटिफिकेशंस नहीं मिला है जो आप मैन्यूअली भी इस अपडेट डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए आपको सेटिंग मैन्यू में सॉफ्टवेयर अपडेट में क्लिक करना होगा।

Realme XT specifications

Realme XT में 6.4-इंच की Super AMOLED डिस्प्ले है, डो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आ रहा है। इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। कंपनी इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 712 SoC दे रही है, जो 4GB रैम, 6GB रैम और 8GB रैम वेरिएंट के साथ आ रहा है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में क्वॉड-कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा सेंसर 64MP का है। ये Samsung का GW1 इमेज सेंसर है। इस सेंसर में 48-मेगापिक्सल सेंसर से 38 प्रतिशत ज्यादा पिक्सल होंगे।

दूसरा सेंसर 8-मेगापिक्सल का है, जो अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस के साथ आता है। बाकी दो सेंसर 2-मेगापिक्सल के हैं, जो मैक्रो और पोट्रेट कैमरा लेंस के साथ आता हैं। इसके अलावा इसमें एक 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन में 4,000mAh की बैटरी देगी, जो 20W VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो इसमें Android 9 Pie बेस्ड ColorOS 6 स्किन शामिल होगी। स्मार्टफोन Pearl White और Pearl Blue कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: September 18, 2019 4:53 PM IST


You Might be Interested

Realme XT

16999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 712 AIE
64MP AI Quad Camera + 8MP wide-angle lens + 2MP Portrait lens + 2MP Macro lens