comscore रिलयमी के सीईओ माधव सेठ ने Realme X50 की फोटो की शेयर, सामने आईं ये डिटेल्स | BGR India Hindi
News

रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने Realme X50 की फोटो की शेयर, सामने आईं ये डिटेल्स

रियलमी इंडिया के सीईओ Madhav Sheth ने एक ट्वीट के जरिए Realme X50 5G को लॉन्च किए जाने का ऐलान किया था। यह स्मार्टफोन कंपनी का पहला 5G इनेबल स्मार्टफोन होगा। कंपनी होम मार्केट चीन में इस  स्मार्टफोन को 7 जनवरी को लॉन्च करेगी। माधव सेठ द्वारा टीज के दौरान Realme X50 5G के बैक डिजाइन के बारे में कई सारे डीटेल सामने आए हैं।

Realme X50 2

रियलमी इंडिया के सीईओ Madhav Sheth ने एक ट्वीट के जरिए Realme X50 5G को लॉन्च किए जाने का ऐलान किया था। यह स्मार्टफोन कंपनी का पहला 5G इनेबल स्मार्टफोन होगा। कंपनी होम मार्केट चीन में इस  स्मार्टफोन को 7 जनवरी को लॉन्च करेगी। माधव सेठ द्वारा टीज के दौरान Realme X50 5G के बैक डिजाइन के बारे में कई सारे डीटेल सामने आए हैं। हमें पहले से मालूम है कि यह डिवाइस बैक से कैसा दिखाई देगा। पिछले कुछ लीक के मुताबिक इस फोन के फ्रंट में कंपनी ड्यूल पंच होल कैमरा सेटअप दे सकती है।

रियलमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन की बात करें तो यह कुछ-कुछ Realme X2 के जैसा ही होगा। हालांकि Realme X50 5G के फंर में कंपनी ने पंच होल कैमरा दिया है। वहीं कंपनी Realme X स्मार्टफोन में पंच होल कैमरा सेटअप दिया था। इसके साथ ही Realme XT  और Realme X2 Pro में कंपनी ने वाटर ड्रॉप नॉच दी थी।

Realme X50 5G design

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme के अपकमिंग X50 5G स्मार्टफोन की इन फोटोज के जरिए फोन के रियर कैमरा सेटअप को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। इस फोन के बैक में क्वार्ड कैमरा सेटअप होगा। फोन के बैक में कैमरा सेटअप LED फ्लैश के साथ अपर लेफ्ट कॉर्नर में अरेंज होगा। इस फोन का बैक पैनल रिफ्लैक्टिव ग्लास बैक डिजाइन के साथ आएगा जो कि ग्रेडिएंट कलर फिनिश के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Realme X50 5G स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर किनारे पावर बटन में दिया जाएगा। Realme X50  फोन की लेफ्ट साइड में वॉल्यूम बटन दिए जाएंगे। इसके साथ ही ऊपर की ओर SIM tray और फोन के बॉटम में USB-C पोर्ट और स्पीकर ग्रिल दिए जाएंगे।

इसके साथ ही इस फोन के फ्रंट डिजाइन की फोटो फिलहाल सामने नहीं आई हैं। हालांकि लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन फ्रंट में पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके साथ ही दूसरी Realme डिवाइसेस के साथ इस फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक दिया जाएगा। Realme 5G फोन को पहले ही China की 3C सर्टिफिकेशन मिल चुका है। रियलमी इस फोन को 30W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च कर सकती है।

Specifications and features (leaked)

Realme X50 में इस बात की पुष्टि हो गई है इसमें Qualcomm’s Snapdragon 765G दिया जाएगा। यह प्रोसेसर इससे पहले Redmi K30 5G और Oppo Reno 3 Pro 5G में भी दिया जा चुका है। इसके साथ ही यह डिवाइस 5G और Wi-Fi पर एकसाथ काम करेगा। खराब 5G रिसेप्शन पर भी इसमें इंटरनेट को सही ढंग से चलाया जा सकेगा।

इसके अलावा यह फोन 2.4GHz से 5GHz Wi-Fi पर सेम टाइम में कनेक्ट हो पाएगा।Realme X50 को VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जा सकता है। इसके जरिए फोन 30 मिनट में 70 पर्सेंट तक चार्ज हो जाएगा। साथ ही फोन में एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 3, 2020 12:03 PM IST