comscore Dell XPS 13 लैपटॉप का रिडिजाइन किया गया पेश, पहले से ​अधिक हुआ स्लिम | BGR India
News

Dell XPS 13 लैपटॉप का रिडिजाइन किया गया पेश, पहले से ​अधिक हुआ स्लिम

Dell XPS 13 लैपटॉप पहले से अधिक स्लिम होने के साथ ही अब सफेद वेरियंट में भी उपलब्ध होगा।

  • Updated: February 15, 2022 4:56 PM IST
Dell XPS 13

Dell द्वारा XPS 13 लैपटॉप को दिसंबर 2017 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था जिसकी कीमत 84,590 रुपए है। वहीं अब कंपनी का इसका रिडिजाइन बाजार में उतारा है। XPS 13 लैपटॉप को अब पहले से अधिक तीव्रता और बेहतर बैटरी लाइफ दी गई है। इसके साथ ही यह अब सफेद कलर वेरियंट में भी उपलब्ध होगी। Also Read - Dell ने Latitude और Precision सीरीज के नए लैपटॉप भारत में किए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Also Read - Dell G15 AMD एडिशन गेमिंग लैपटॉप भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Gizmodo की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने रिडिजाइन किए गए लैपटॉप को एक नए chassis और 8वां इंटेल सीपीयू पर पेश किया गया है। XPS 13 में बेहतर बैटरी लाइफ है और यह पहली बार सफेद रंग में उपलब्ध होगा। इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसका वजन 1.21 किलोग्राम है और आकार 11.9 x 7.8 x 0.46-इंच है। कंपनी का दावा है कि इसकी बॉडी पहले से अधिक स्लिम और हल्की है। Also Read - Dell ने लॉन्च किए 2 नए गेमिंग लैपटॉप, 12th Gen Intel Core प्रोसेसर समेत मिल रहे कई धांसू स्पेसिफिकेशन

नया XPS 13 लैपटॉप का आकार एप्पल के 12-इंच MacBook Air लगभग समान है और इसके फीचर्स में डेल का सिग्नेचर ​इनफिनिटी डिसप्ले उपयोग किया गया है। यह लैपटॉप इंटेल की 8वीं जेनरेशन क्वाडकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है और फास्ट बूटिंग SSDs से 1TB तक का सपोर्ट करता है। उम्मीद की जा रही है कि इसमें दी गई बैटरी लाइफ अन्य किसी 13-इंच लैपटॉप से अधिक है।

पिछले XPS 13 लैपटॉप की बात करें यह डिवाइस महज 5.2 मिमी पतला है और इसका वजन 1.22 किलोग्राम है। डेल एक्सपीएस 13 में मजबूती के लिए कॉनिंग गोरिल्ला ग्लास एनबीटी है। इसमें ‘थंडरबोल्ट 3’ पोर्ट है, जो टाइप-सी कनेक्टिविटी की नवीनतम पीढ़ी है, जिसकी ट्रांसफर स्पीड यूएसबी 3.0 का 8 गुणा है और 40 जीबीपीएस तक है तथा थंडरबोल्ट 2 से दोगुना तेज है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 4, 2018 4:55 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:56 PM IST



new arrivals in india