comscore Poco ने नाम से लॉन्च हो सकता है Redmi 9, जानिए खास बातें | BGR India Hindi
News

Poco ने नाम से लॉन्च हो सकता है Redmi 9 स्मार्टफोन, जानिए खास बातें

रेडमी 9 स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकता है। लेकिन कंपनी इस बार एक ट्विस्ट के साथ फोन को लॉन्च कर सकती है। शाओमी इस स्मार्टफोन को भारत में पोको ब्रांड के तहत लॉन्च कर सकती है। रेडमी 9 वेरिएंट को बीआईएस पर M2004J19I मॉडल नंबर पर स्पॉट किया गया है।

Redmi-9

रेडमी 9 स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकता है। लेकिन कंपनी इस बार एक ट्विस्ट के साथ फोन को लॉन्च कर सकती है। शाओमी इस स्मार्टफोन को भारत में पोको (Poco) ब्रांड के तहत लॉन्च कर सकती है। रेडमी 9 वेरिएंट को बीआईएस पर M2004J19I मॉडल नंबर पर स्पॉट किया गया है। स्मार्टफोन को पोको ब्रांडिंग के साथ स्पॉट किया गया है। टीयूवी सर्टिफिकेशन्स में भी इस स्मार्टफोन इसी मॉडल नंबर के साथ पोको ब्रांड के तहत स्पॉट किया गया है। बता दें कि रेडमी 9 स्मार्टफोन इससे पहले स्पेन में लॉन्च हो चुका है। Also Read - पोको जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है नया स्मार्टफोन, ये हो सकता है नाम

कंपनी इस स्मार्टफोन को दो नए स्टोरेज 6 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पोको का नया स्मार्टफोन M2004J19I मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। जिसे 1 जून लिस्टिंग को टीयूवी की वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया है। हालांकि शाओमी ने इस स्मार्टफोन को भारत में अभी तक लॉन्च नहीं किया है। हालांकि पोको ने इस संबंध में अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है। Also Read - POCO F2 Pro की कीमत हुई लीक! हो सकता है पोको का सबसे महंगा फोन

पोको (Poco) जल्द ही एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को पोको एम 2 प्रो के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इस साल की शुरुआत में भारत में कंपनी ने पोको एक्स 2 लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन आकर्षक कीमत पर बेहतरीन फीचर के साथ लॉन्च हुआ। इसके अतिरिक्त कंपनी ने पोको एफ 2 प्रो स्मार्टफोन को यूरोप में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन रेडमी के30 प्रो का रिब्रांडेड वर्जन है। Also Read - Poco X2 First Impression : 120Hz डिस्प्ले और क्वार्ड कैमरा सेटअप के साथ धमाल मचाने को तैयार है पोको का नया फोन

Poco के नाम से हो सकता है लॉन्च

Redmi 9 स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.53-इंच की FHD+ LCD पैनल दिया है, जिसमें वायरड्रॉप नॉच दी गई है। इस फोन को Corning Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन के साथ पेश किया गया है। Redmi 9 स्मार्टफोन को MediaTek Helio G80 चिपसेट के साथ 4GB LPDDRX RAM और 64GB और 128GB eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

शाओमी ने चीन में नया वेरिएंट 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया है। Redmi 9 स्मार्टपोन को 5,020mAh की बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया है।हालांकि, Xiaomi इस फोन के साथ बायर्स को बॉक्स में 10W वाट का बॉक्स ऑफर कर रहा है। इस फोन में चार्चिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए USB Type-C पोर्ट दिया है।

इस फोन के बैक में कंपनी ने क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया है। इ फोन का प्राइमेरी कैमरा 13-मेगापिक्सल का है। इस कैमरा सेंसर के साथ दूसरा कैमरा सेंसर 9-मेगापिक्सल अल्टरावाइड एंगल सेंसर और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर दिया है। इस फोन में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 24, 2020 7:40 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers