comscore Redmi Band 14 दिनों के बैटरी लाइफ के साथ सस्ती कीमत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स | BGR India Hindi
News

Redmi Band 14 दिनों के बैटरी लाइफ के साथ सस्ती कीमत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Redmi Band launched around at Rs 1000: रेडमी (Redmi) ब्रांड ने वियरेबल स्पेस में एंट्री करते हुए अपने घरेलू मार्केट में Redmi Band को लॉन्च कर दिया है। कंपनी भारत में इस बैंड को लॉन्च करेगी या नहीं, अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Redmi Band

Redmi Band launched around at Rs 1000: रेडमी (Redmi) ब्रांड ने वियरेबल स्पेस में एंट्री करते हुए अपने घरेलू मार्केट में Redmi Band को लॉन्च कर दिया है। कंपनी भारत में इस बैंड को लॉन्च करेगी या नहीं, अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। रेडमी ब्रांड  शाओमी (Xiaomi) का है और उसे पहले ही कंपनी सेपरेट ब्रांड घोषित कर चुकी है। बैंड (Redmi Band Price) की स्पेसिफिकेशंस की बात की जाएं तो इसमें 1.08-inch  रेक्टेंगुलर कलर डिस्प्ले है। हम आपको यहां इस बैंड के प्राइस, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं। Also Read - Redmi Note 9 Pro vs Redmi Note 9 Pro Max: रेडमी नोट 9 प्रो से सस्ते में खरीद सकते हैं रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स

Redmi Band Price

इस बैंड को चीन में क्राउडफंडिड के तौर पर पेश किया गया है। इसे 95 Yuan की कीमत में पेश किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 1000 रुपये होती है। इसकी रिटेल प्राइस 99 युआन होगी, जो करीब 1100 रुपये होते हैं। 9 अप्रैल से यह डिवाइस 10am पर बिक्री के लिए आ जाएगा। कस्टमर इसे ओरेंज, ओलिव ग्रीन, ब्लू और ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं। Also Read - Redmi Note 9: इस तारीख को लॉन्च होंगे नए रेडमी स्मार्टफोन, मिलेंगे चार रियर कैमरे और दमदार फीचर

Redmi Band Specifications

Redmi Band की स्पेसिफिकेशंस की बात की जाएं तो कंपनी ने इसमें 1.08-inch रेक्टेंगुलर कलर डिस्प्ले दिया है। यह वियरेबल काफी हद तक दिखने में हुवावे और ऑनर जैसा वियरेबल है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में इसमें आपको 14 दिनों का बैटरी लाइफ मिलता है। कंपनी ने इस बैंड में हार्ट रेट मॉनिटरिंग का फीचर भी दिया है।

इसके अलावा यह स्लीप मॉनिटरिंग को भी ट्रैक करता है। हालांकि इस बैंड में आपको NFC का पेमेंट नहीं मिल रहा है। यह फीचर कॉन्टैक्टलेस पेमेंट के लिए होता है। रेडमी के लिए भारत महत्वपूर्म मार्केटों में से एक है, इसलिए ऐसी उम्मीद है कि भारत में कंपनी इस बैंड को जल्द ही लॉन्च करेगी। भारत समेत ज्यादातर देशों  में इस समय कोरोनावायरस कोविड-19 (Coronavirus COVID 19) के चलते लॉकडाउन चल रहा है, इसलिए इस प्रॉडक्ट को भारत में पेश होने में थोड़ी देरी हो सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 3, 2020 3:03 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers