comscore Redmi K30 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर| BGR India Hindi
News

Redmi K30 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेंगे कई दमदार फीचर

शाओमी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Redmi K30 Pro लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन में कई खास फीचर देखने को मिलेंगे। जानिए अब सामने आई इस स्मार्टफोन की खास बातों पर।

redmi k30 pro

Redmi K30 Pro स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की खबरें लंबे समय से आ रही थी। अब कंपनी ने इसकी पुष्टि कर दी है। यानी जल्द ही Redmi K30 Pro स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। ये फोन फिलहाल चीन में लॉन्च होगा। शाओमी ने चीन में रेडमी के20 प्रो स्मार्टफोन डिस्कंटीन्यू कर दिया है। चीनी सोशल मीडिया साइट वीबो पर शाओमी ने अपने नए स्मार्टफोन की एक तस्वीर भी साझा की है। जिसके मुताबिक नए फोन में 5जी का सपोर्ट मिलने वाला है।


इसके अतिरिक्त रेडमी के 30 प्रो स्मार्टफोन नॉच लेस स्क्रीन और पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। रेडमी के30 प्रो स्मार्टफोन को लेकर खबरें आई थी कि ये स्मार्टफोन डुअल पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है, जैसा कि हमें वीवो वी17 प्रो में देखने को मिला था। हालांकि कंपनी इसकी पुष्टि नहीं की है। नए डिवाइस का डिजाइन भी पिछले फोन यानी रेडमी के20 प्रो से अलग होगा।

अब तक मिली लीक रिपोर्ट्स और कंपनी द्वारा जारी पोस्ट के आधार पर रेडमी के30 प्रो स्मार्टफोन पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन में डुअल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसमें कंपनी ओएलईडी स्क्रीन दे सकती है। इस स्मार्टफोन में रेडमी के20 प्रो की तरह की वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन मिलेगी।

आधिकारिक पोस्टर के मानें तो यह स्मार्टफोन मार्च में लॉन्च हो सकता है और भारत में यह फोन उसके बाद ही लॉन्च होगा। बता दें कि भारत में रेडमी के30 का 4जी वेरिएंट पोको एक्स 2 के नाम से लॉन्च हुआ है। लेकिन रेडमी के30 प्रो स्मार्टफोन के मामले में ऐसा नहीं होगा। कंपनी ने पिछले साल इस स्मार्टफोन सीरीज को भारतीय बाजार में पेश किया है।

Redmi K30 Pro Specifications (Expected)

रेडमी के 30 प्रो में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है। जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाला होगा। स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। जैसा हमें रेडमी के 20 प्रो में देखने को मिला था। डिवाइस में क्वार रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसका मुख्य कैमरा लेंस 64 मेगापिक्सल का है। इस फोन में 4700 एमएएच की बैटरी मिल सकती है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। ये स्मार्टफोन 12 जीबी तक रैम विकल्प और 256 जीबी तक स्टोरेज विकल्प के साथ आ सकता है।

Features Xiaomi Redmi K30 Pro
Price
Chipset Snapdragon 865 SoC
OS
Display
Internal Memory 8GB RAM
Rear Camera
Front Camera
Battery

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 25, 2020 1:34 PM IST
  • Updated Date: February 25, 2020 1:36 PM IST