comscore Redmi K60 Series की डिटेल्स लीक, सुपरफास्ट प्रोसेसर के साथ जल्द होगी लॉन्च!
News

Redmi K60 Series की डिटेल्स लीक, सुपरफास्ट प्रोसेसर के साथ जल्द होगी लॉन्च!

Redmi K60 Series की लीक डिटेल्स सामने आनी शुरू हो गई है। आपको बता दें कि अभी रेडमी ने Redmi K50 Series के ही सभी फोन्स को लॉन्च नहीं किया है, लेकिन अपकमिंग सीरीज की डिटेल्स भी सामने आने लगी है। आइए हम आपको रेडमी के इस फोन सीरीज के बारे में बताते हैं।

Representative image

Redmi ने अभी तक Redmi K50 Series को खत्म नहीं किया है और अभी से इस सीरीज के नेक्स्ट जेनरेशन Redmi K60 की चर्चाएं शुरू हो चुकी है। इस फोन सीरीज की कुछ डिटेल्स ऑनलाइन लीक हुई हैं। ऐसा हो सकता है कि इस साल कंपनी K60 series को लॉन्च ना कर पाए, लेकिन चीन के एक लोकप्रिय टिप्सटर ने इस अपकमिंग फोन सीरीज की कुछ मजेदार डिटेल्स को लीक किया है। Also Read - Redmi K50 Ultra vs OnePlus 10T: रेडमी और वनप्लस के फ्लैगशिप फोन में बेहतर कौन?

रिपोर्ट्स के मुताबिक K60 series को Xiaomi 12S Pro की तरह तो चिपसेट वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है। टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने आईटी होम के जरिए रेडमी के के60 सीरीज के बारे में कुछ मुख्य जानकारियों को लीक किया है। इस टिप्स्टर की रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन दो चिपसेट Dimensity/Snapdragon के साथ दो अलग-अलग वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है। Also Read - 64MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, 33W फास्ट चार्जिंग और 8GB RAM वाले Redmi Note 10S फोन सस्ते में लाएं घर, Amazon पर मिल रहा Discount

Redmi K60 Series की डिटेल्स लीक

टिप्स्टर ने क्लेम किया है कि यह चिपसेट TSMC’s के 4nm प्रोसेस पर बेस्ड होगा। इसका मतलब है कि ये फोन Qualcomm के टॉप-नॉच Snapdragon 8+ Gen1 Soc और मीडियाटेक के Dimensity 9000+ Soc चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकते हैं। Also Read - Redmi 10 5G हुआ लॉन्च, बजट रेंज में 5000mAh बैटरी समेत कई खास फीचर्स से लैस

टिप्स्टर ने दावा किया है कि K60 series में फ्लेक्सिबल 2K स्क्रीन होगी और इसमें सेल्फी कैमरा के लिए सेंटर पंच-होल डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP मेन कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है, जो Sony IMX766 sensor का एक मोडिफाई वर्जन हो सकता है। इस सीरीज के स्मार्टफोन्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और काफी ज्यादा वॉट्स के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है।

Redmi K50 Series के भी दो फोन्स होंगे लॉन्च

आपको बता दें कि अभी तक में Redmi K60 series की काफी सीमित लीक डिटेल्स सामने आईं हैं। जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया था कि Redmi K50 series सीरीज को ही कंपनी अभी तक पूरा नहीं कर पाई है। फिलहाल, कंपनी Redmi K50S और Redmi K50S Pro पर काम कर रही है, जिसे अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है। इन दो डिवाइस के लॉन्च होने के बाद Redmi K60 series की बाकी डिटेल्स सामने आ सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 21, 2022 3:12 PM IST



new arrivals in india