comscore Redmi Note 10S स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, टीज हुआ रिटेल बॉक्स | BGR India
News

Redmi Note 10S स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, टीज हुआ रिटेल बॉक्स

Redmi Note 10S India Launch: रेडमी जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जो दमदार फीचर्स के साथ आएगा। फोन में 64MP का रियर कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। आइए जानते हैं खास बातें।

redmi-note-10s

Redmi Note 10S स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। इस फोन को रेडमी इंडिया ने ट्विटर पर टीज किया है। हालांकि, रेडमी ने इस स्मार्टफोन का नाम साफ नहीं किया है। ट्वीट में कंपनी ने स्मार्टफोन के बॉक्स की फोटो शेयर की है, कुछ क्लू के आधार पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह Redmi Note 10S स्मार्टफोन हो सकता है। यह स्मार्टफोन ग्रोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च हो चुका है। कंपनी ने इस Redmi Note 10 सीरीज के अन्य डिवाइसेस के साथ लॉन्च किया था। Also Read - 108MP कैमरा, 8GB RAM, 256GB स्टोरेज, 120W फास्ट चार्जिंग के साथ आया Redmi Note 11 Pro+ 5G, 15 मिनट में फोन होगा फुल चार्ज

Redmi Note 10S जल्द हो सकता है लॉन्च

रेडमी ने स्मार्टफोन का एक रिटेल बॉक्स टीज किया है, जो काफी यूनीक है। इस पैकेज में फोन के कई सारे फीचर नजर आते हैं। जैसा की बॉक्स की फोटो से ही साफ है, स्मार्टफोन में 64MP का कैमरा, Hi-Res ऑडियो जैसे फीचर मिलेंगे। फोन तीन कलर ब्लू, ब्लैक और सिल्वर में उपलब्ध होगा। चूंकि Redmi Note 10S भी इन्हीं कलर में आता है, इसलिए कंपनी का नया फोन Note 10S हो सकता है। Also Read - 5000mAh बैटरी, तीन कैमरे, 6GB RAM, 128GB स्टोरेज वाले Redmi 9 Activ पर धांसू ऑफर, 518 रुपये महीने में ले आएं घर

इसके अतिरिक्त बॉक्स पर 12.5 लिखा हुआ है, जिसका मतलब है कि स्मार्टफोन में MIUI 12.5 मिल सकता है या फिर कंपनी 12 मई की बात कर रही है। स्मार्टफोन की भारत में कीमत और लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें Redmi Note 10 से ज्यादा फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Redmi Note 10S specifications

फोन में 6.43-inch का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो Full HD+ रेजलूशन और पंच होल कटआउट के साथ आएगा। रेडमी की मानें तो फोन में DCI-P3 कलर गैमट और 700nits की ब्राइटनेस मिलेगी। स्मार्टफोन में MediaTek Helio G95 प्रोसेसर दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन में भारत में 6GB RAM + 64GB, 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 128GB कॉन्फिगरेशन में लॉन्च होगा।

डिवाइस Android 11 पर बेस्ड MIUI 12.5 पर काम करेगा। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसका मेन लेंस 64MP का होगा। इसके अलावा फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर मिलता है। फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और 33W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। फोन में डुअल सिम कार्ड सपोर्ट मिलता है। इसमें 4G network, VoLTE, VoWiFi, dual-band Wi-Fi ac, Bluetooth v5.0, GPS, NFC और USB Type-C पोर्ट दिया गया है। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: April 30, 2021 2:24 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers