comscore Redmi Note 11T 5G आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव लॉन्च स्ट्रीमिंग
News

Redmi Note 11T 5G: शाओमी का एक और धाकड़ फोन आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव लॉन्च स्ट्रीमिंग

Xiaomi आज भारत में अपना Redmi Note 11T 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे कि आप कैसे घर बैठे अपने फोन पर इस फोन की लाइव लॉन्च स्ट्रीमिंग को देख सकते हैं। इसके अलावा हम आपको इस फोन के कुछ कंफर्म और संभावित फीचर्स के बारे में भी बताएंगे।

Redmi Note 11T 5G

Xiaomi आज भारत में अपना Redmi Note 11T 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। शाओमी ने चीन में Redmi Note 11 सीरीज को पहले ही लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को उम्मीद है कि Redmi Note 11T 5G भारत में लॉन्च हो चुके Redmi Note 11 का एक रिब्रांडेड वर्जन होगा। Also Read - Xiaomi Redmi Note 11 Series आज होगी लॉन्च, जानें कहां देखें लॉन्चिंग इवेंट और क्या मिलेंगे स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन के कुछ फीचर्स के बारे में पहले ही अपने टीजर के जरिए जानकारी दी थी। आइए हम आपको इस फोन की लॉन्च डिटेल, लाइव स्ट्रीमिंग और अभी तक पता चले सभी फीचर्स के बारे में बताते हैं। इस फोन को आज दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाले एक ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। Also Read - Redmi Note 11S भारत में 9 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेंगे 4 रियर कैमरे

यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

अगर आप इस नए फोन लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग को देखना चाहते हैं तो शाओमी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हैं। हमने यहां Redmi Note 11T 5G की लॉन्च स्ट्रीमिंग लिंक को अटैच किया है, जिसे आप आसानी से देख सकते हैं। Also Read - 5020mAh बैटरी, 108MP कैमरा, 8GB RAM, 128GB स्टोरेज वाले Redmi Note 10 Pro Max पर बंपर ऑफर, 797 रुपये महीने में लाएं घर

यह फोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और 6nm प्रोसेसर के साथ आएगा। रिपोर्ट के मुताबिक Redmi Note 11T कथित तौर पर SA (स्टैंडअलोन) बैंड n1 / n3 / n5 / n8 / n28 / n40 / n78 और NSA (गैर-स्टैंडअलोन) बैंड n1 / n3 / n40 / n78 समेत सात 5G बैंड सपोर्ट के साथ लॉन्च हो सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi भारत में बड़े पैमाने पर 5G रोलआउट से पहले अपने फोन पर 5G performance को बेहतर बनाने के लिए Reliance Jio के साथ भी काम कर रही है। कंपनी ने कंफर्म किया है कि वह जियो के साथ पार्टनरशिप में अपकमिंग फोन के लिए 5G परीक्षण कर रही है।

Redmi Note 11T Expected Specifications

इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले हो सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस में 6.6-इंच IPS LCD स्क्रीन और सेल्फी कैमरे के लिए पंच-होल कटआउट होने की संभावना है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसका पहला कैमरा 50MP और दूसरा कैमरा 8MP के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस वाला हो सकता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है। इस फोन में octa-core MediaTek Dimensity 810 चिपसेट होने की उम्मीद है। इन सभी स्पेसिफिकेशन्स के अलावा यह फोन Android 11 पर बेस्ड MIUI 12/12.5 आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करने वाला हो सकता है, जिसमें 5,000mAh बैटरी होने की उम्मीद है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 30, 2021 7:26 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers