comscore redmi note 8 series teased again with liquid cooling gaming accessories
News

लिक्विड कूलिंग और गेमिंग एसेसरीज सपोर्ट के साथ लॉन्च होगी Redmi Note 8 Series, कंपनी ने किया टीज

टीजर में यह भी हिंट दिया गया है कि Redmi Note 8 और Note 8 Pro हाई फ्रेम रेट, लिक्विड कूलिंग, नेटवर्क ऑप्टिमाइजेशन, स्मूथ टचस्क्रीन एक्सपीरिएंस और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आएंगे।

Redmi note 8 liquid cooling teaser

हम अब यह जानते हैं कि Xiaomi इस महीने की आखिर में 29 अगस्त को चीन में Redmi Note 8 और Note 8 Pro को लॉन्च करने वाला है। अब इन डिवाइस के लॉन्च में एक हफ्ते से भी कम समय बचा है, लेकिन कंपनी इस डिवाइस को लगातार टीज करने में लगी हुई है। हाल ही में MediaTek ने यह कंफर्म किया था कि Redmi Note 8 Series कंपनी के लेटेस्ट चिपसेट Helio G90T SoC के साथ आने वाली है, जिसके बाद Redmi के जेनरल मैनेजर Lu Weibing ने Weibo पर Redmi Note 8 Pro का AnTuTu बेंचमार्क भी टीज कर दिया था। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन सीरीज को एक बार फिर टीज करते हुए इसमें शामिल कुछ अन्य फीचर्स से पर्दा उठाया है।

Weibo पर पोस्ट किए गए इस टीजर में कंपनी ने हिंट दिया है कि यह Redmi Note 8 Series गेमिंग एसेसरीज सपोर्ट और लिक्विड कूलिंग फीचर के साथ आने वाली है। टीजर में यह भी हिंट (via Gadget360) दिया गया है कि दोनों स्मार्टफोन हाई फ्रेम रेट, लिक्विड कूलिंग, नेटवर्क ऑप्टिमाइजेशन, स्मूथ टचस्क्रीन एक्सपीरिएंस और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आएंगे।

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया है कि यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G90T के साथ आएगा। Helio G90T मीडियाटेक का गेमिंग सेंट्रिक चिपसेट है, जिसे कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया है। यही कारण हो सकता है कि कंपनी Redmi Note 8 Series को गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन के तौर पर पेश कर रही हो।

xiaomi, xiaomi redmi note 8 pro, redmi note 8, redmi note 8 pro specs, redmi note 8 price in india

बता दें कि Lu Weibing के द्वारा शेयर किए गए AnTuTu बेंचमार्क से पता चला है MediaTek Helio G90T चिपसेट Qualcomm Snapdragon 710 SoC से बेहतर है। हालांकि बेंचमार्क स्कोर में यह चिपसेट Huawei के Kirin 810 SoC को नहीं पछाड़ पाया है। Helio G90T को बेंचमार्क टेस्ट में 2,83,333 स्कोर मिला है, जो Kirin 810 को मिले 3,01,419 स्कोर से कम है। Qualcomm Snapdragon 710 को सबसे कम 2,14,739 स्कोर मिला है।

Redmi Note 8 Series Leaks

पिछली कुछ लीक रिपोर्ट की मानें तो Redmi Note 8 सीरीज में पहले लॉन्च किए Redmi Note 7 के मुकाबले कई सारे अपग्रेड होंगे। ये कंफर्म है कि Redmi Note 8 Pro में Samsung ISOCELL Bright GW1 इमेज सेंसर दिया जा सकता है। ये 64-मेगापिक्सल का सेंसर होगा जो कि Realme के अपकमिंग Realme XT स्मार्टफोन में भी देखने को मिलेगा। वहीं Redmi Note 8 में 48-मेगापिक्स का Sony IMX586 सेंसर होगा। अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर बैक पैनल में दिया जा सकता है।

Xiaomi Redmi Note 8 सीरीज में NFC कनेक्टिविटी दी जा सकती है जो कि शाओमी के Redmi Note सीरीज में पहली बार दिया जा सकता है। शाओमी ने इस फोन के बारे हिंट देते हुए कहा है कि हायर स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और बड़ी बैटरी दी जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: August 23, 2019 1:31 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Redmi Note 8

11499

Android 9 Pie with MIUI
Qualcomm Snapdragon 665 SoC
Quad - 48MP + 8MP + 2MP + 2MP
Xiaomi Redmi Note 8 Pro

15999

Android 9 Pie
Mediatek G90T SoC
Quad - 64MP + 8MP + 2MP + 2MP

new arrivals in india

Best Sellers