comscore Redmi Note 9: इस तारीख को लॉन्च होंगे नए रेडमी स्मार्टफोन| BGR India Hindi
News

Redmi Note 9: इस तारीख को लॉन्च होंगे नए रेडमी स्मार्टफोन, मिलेंगे चार रियर कैमरे और दमदार फीचर

शाओमी ने अपने अगली स्मार्टफोन सीरीज Redmi Note 9 सीरीज का ऐलान कर दिया है। इस स्मार्टफोन सीरीज में चार रियर कैमरा सेटअप, 90 हर्ट्ज की फास्ट चार्जिंग आदि फीचर मिल सकते हैं।

Redmi note 9

शाओमी जल्द ही अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने वाली है। रेडमी ब्रांड के अंतर्गत कंपनी नोट 9 सीरीज आने वाली 12 मार्च को लॉन्च करेगी। इस बात की पुष्टि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर कर दी गई है। कंपनी पिछले कुछ दिनों से इस स्मार्टफोन को टीज कर रही है। शाओमी ने इसके लिए मीडिया इंवाइट भेजना शुरू कर दिए हैं। नई सीरीज में कंपनी Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। ये स्मार्टफोन रेडमी नोट 8 सीरीज की सफलता के बाद लॉन्च होंगे। कंपनी ने इस प्रोडक्ट को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था। Also Read - भारत में जल्द लॉन्च होगा शाओमी का Mi MIX Alpha स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 9 सीरीज में क्या होगा खास

बता दें कि रेडमी ब्रांड के तहत शाओमी अपने किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करती है। Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro दोनों ही स्मार्टफोन 20 हजार रुपये से कम के बजट में लॉन्च होंगे। इस दोनों ही स्मार्टफोन में कई आकर्षक फीचर देखने को मिल सकते हैं। कंपनी ने सोमवार को रेडमी इंडिया के ट्विटर हैंडल पर स्मार्टफोन को टीज किया है। रेडमी नोट 9 सीरीज में कंपनी क्वाड रियर कैमरा सेटअप प्रदान कर सकती है। फोटोज के मुताबिक इस सीरीज में स्क्वायर शेप वाला सेटअप दिया जा सकता है। Also Read - महज 55 सेकेंड में बिक गया शाओमी का ये दमदार स्मार्टफोन, लगा है 108 मेगापिक्सल का कैमरा

ऐसा ही सेटअप हुवावे मेड 20 प्रो और नोवा 5आई प्रो में देखने को मिला है। इसके अतिरिक्त कुछ रिपोर्ट्स में इस फोन में आईफोन 11 प्रो मॉडल जैसे सेटअप में कैमरा दिए जाने के बात भी सामने आई है। इसके अतिरिक्त कंपनी नोट 9 सीरीज में 90 हर्ट्ज का डिस्प्ले प्रदान कर सकती है। Mi.com और Amazon India पर इस स्मार्टफोन का एक अलग से पेज भी मौजूद है। यानी ये स्मार्टफोन अमेजन और मी डॉट कॉम पर उपलब्ध होगा।

माइक्रो साइट पर फोन में नया डिजाइन, प्रोसेसर और गेमिंग फीचर को हाईलाइट किया गया है। इसके अतिरिक्त फोन में फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी। शाओमी ने एक वीडियो भी तैयार किया है, जिसे कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर डाला है। जिसमें शाओमी के हिस्ट्री की बात कही गई है। कुल मिलाकर शाओमी रेडमी नोट 9 सीरीज काफी आकर्षक होने वाली है। कंपनी इस फोन को प्रो कैमरा, मैक्स परफॉर्मेंस से टीज कर रही है। यानी इस फोन में दमदार कैमरा देखने को मिलेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 2, 2020 5:06 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Redmi Note 9
MIUI 11, based on Android 10
MTK Helio G85
48MP AI quad camera + 8MP ultra wide-angle camera + 2MP Macro camera + 2MP depth camera

new arrivals in india

Best Sellers