comscore Redmi Pad टैबलेट 4 अक्टूबर को होगा भारत में लॉन्च, मिलेगी 8000mAh की बैटरी
News

Redmi Pad टैबलेट 4 अक्टूबर को होगा भारत में लॉन्च, मिलेगी 8000mAh की बैटरी

Redmi Pad की लॉन्चिंग डेट अनाउंस हो गई है। इसे 4 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले इसके खास स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं।

Highlights

  • Redmi Pad भारत में 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।
  • इसकी कीमत Xiaomi Pad 5 से कम होने की उम्मीद है।
  • इसमें 8000mAh का बड़ा बैटरी पैक दिया जा सकता है।
Redmi Pad


Redmi Pad की लॉन्च डेट अनाउंस हो गई है। इसे 4 अक्टूबर, 2022 को लॉन्च किया जाएगा। Redmi India ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके यह जानकारी शेयर की है। यह शाओमी का दूसरा टैबलेट होगा। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में भारतीय बाजार में Xiaomi Pad 5 पेश किया था। हालांकि, अब इसका अगला टैबलेट शाओमी की सब ब्रांड रेडमी के तहत आएगा। इसे किफायती कीमत में लाया जा सकता है। लॉन्चिंग से पहले Redmi Pad के खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। आइये, डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ते हैं। Also Read - Redmi Pad भारत में लॉन्च, 10.61 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ मिलती है 8000mAh की बैटरी

Redmi Pad

4 अक्टूबर को लॉन्च होने वाले रेडमी के इस टैबलेट के स्पेसिफिकेशन के बारे में कंपनी ने फिलहाल कोई खास जानकारी नहीं दी है। हालांकि, लीक्स में टैबलेट के खास फीचर्स सामने आ गए हैं। Redmi India द्वारा किए गए ट्वीट में बताया गया है। इसे 4 अक्टूबर, 2022 को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। Also Read - Redmi Pad के सभी फीचर्स लॉन्च से पहले लीक, जानें कितनी होगी कीमत

Redmi Pad में मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो GSMArena की रिपोर्ट के अनुसार, Redmi Pad में Helio G99 चिपसेट मिल सकता है। इस टैबलेट में 4GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसका प्रोसेसर ARM Cortex-A76 चिपसेट और अधिकतम 2.2 GHz clock speed से लैस होगा।

उम्मीद की जा रही है कि यह Android 12 पर बेस्ड MIUI पर रन करता है। रेडमी के इस टैबलेट में 10.61 इंच का LCD डिस्प्ले मिल सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz, पिक्सल रेजलूशन 2400×1200 होगा। डिस्प्ले 10 बिट कलर डेप्थ और 400nits पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा।

वहीं, Winfuture की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि Redmi Pad में फोटोग्राफी के लिए बैक पैनल पर 8MP का कैमरा मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डिवाइस 8MP के फ्रंट कैमरे से लैस हो सकता है। उम्मीद है कि Redmi Pad में 8000mAh की बैटरी मिल सकती है। यह 3 कलर वेरिएंट Graphite Gray, Moonlight Silver और Mint Green में आ सकता है।

अभी रेडमी पेड की कीमत के बारे में कुछ पता नहीं है। हालांकि, माना जा रहा है कि यह Xiaomi Pad 5 से किफायती हो सकता है। सटीक कीमत और फीचर्स तो लॉन्चिंग के सम पता चलेगी।

  • Published Date: September 29, 2022 4:01 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.