comscore Redmi Smart Band Pro कई खास फीचर्स से के साथ 30 नवंबर को हो सकता है लॉन्च
News

Redmi Smart Band Pro का इंतजार जल्द होगा खत्म, कई खास फीचर्स के साथ 30 नवंबर को लॉन्च होने की उम्मीद

Redmi Smart Band Pro को अब भारत में भी जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। इस बैंड को पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च करा दिया गया था लेकिन अब इसे भारत में भी लॉन्च करने की तैयारी हो रही है। आइए हम आपको इस बैंड की लीक लॉन्च डेट और इसमें मिलने वाले सभी खास फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Redmi Smart Band Pro

Image Credit: mi.com


Redmi Smart Band Pro और Redmi Watch 2 Lite को पिछले महीने चीन में आयोजित किए गए एक लॉन्च इवेंट में ग्लोबली लॉन्च किया गया था। Redmi Smart Band Pro कुछ हफ्ते बाद यूरोपियन मार्केट में €59 यानी करीब 5000 रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए पेश किया जा सकता है। अब एक जाने-माने टिप्सटर ने इस बात खुलासा किया है कि Redmi Smart Band Pro को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। Also Read - 108MP कैमरा, 8GB RAM, 128GB स्टोरेज वाले Xiaomi के इन तीन 5G स्मार्टफोन पर धांसू ऑफर, मिलेगा 4 हजार रुपये तक का Instant Discount

रिपोर्ट्स के मुताबिक उम्मीद की जा रही है कि 30 नवंबर को Redmi Note 11T 5G के साथ इस नए स्मार्ट बैंड को लॉन्च किया जा सकता है। Redmi Smart Band Pro पिछले साल लॉन्च किए गए Redmi Smart Band का ही एक अपग्रेड वर्जन है। इस नए स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला Huawei Watch Fit और Samsung Galaxy Fit जैसे फिटनेस ट्रैकर्स बैंड के साथ होने वाला है। Also Read - 50MP + 8MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, 33W चार्जिंग और 8GB तक RAM वाले Redmi Note 11T 5G की पहली Sale, मिल रहा इतने हजार रुपये का Discount

Redmi Smart Band Pro specifications

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस नए स्मार्ट बैंड प्रो में 1.47-inch एमोलेड टच डिस्प्ले दिया गया है, जो 282-pixel density, 194×368 pixels रेजॉल्यूशन, 100% NTSC Color Gamut कवरेज, 8-bit कलर डेप्थ, और 450 nits तक की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। यह सभी हैंडसेट को सपोर्ट करता है। इसमें 200mAh की बैटरी दी गई है। Also Read - Camera Bump के बिना लॉन्च हो सकता है Xiaomi 12 5G, जानें लीक स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च डेट

कंपनी का दावा है कि टिपिकल यूज करने पर 14 दिन और पॉवर सेविंग मोड पर 20 दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा। Redmi स्मार्ट बैंड प्रो में सिक्स-एक्सिस सेंसर, PPG हार्ट रेट सेंसर और लाइट सेंसर भी है। यह धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए 5ATM प्रमाणित है। इसके अलावा यह ब्लूटूथ v5 का सपोर्ट करता है। रेडमी का यह नया बैंड Apollo 3.5 प्रोसेसर पर रन करता है।

इस बैंड के खास फीचर्स

बैंड हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग और स्लीप क्वालिटी ट्रैकिंग के साथ आता है। वर्कआउट मोड में आउटडोर रनिंग, ट्रेडमिल, आउटडोर वॉकिंग, आउटडोर साइकलिंग, HIIT, जंपिंग रोप, रोइंग मशीन, अण्डाकार मशीन, और बहुत कुछ शामिल हैं। Redmi स्मार्ट बैंड प्रो ऑटोमैटिकली तीन फिटनेस मोड – ट्रेडमिल, आउटडोर रनिंग और आउटडोर वॉकिंग का पता लगाता है।

इन सभी के अलावा इस बैंड में डीप ब्रिदिंग एक्सरसाइज, स्ट्रेस लेवल मॉनिटिरिंग, menstrual tracking समेत काफी सारे फीचर्स शामिल है। Redmi स्मार्ट बैंड प्रो म्यूजिक कंट्रोल, वेदर फोरकास्ट, नोटिफिकेशन अलर्ट, डीएनडी, इनकमिंग कॉल अलर्ट, टाइमर, अलार्म और स्टॉपवॉच को भी सपोर्ट करता है। Redmi स्मार्ट बैंड प्रो का वजन करीब 15 ग्राम है।

इस बैंड को ग्लोबली सिर्फ एक ही ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है लेकिन अब देखना होगा कि क्या भारत में भी इसे सिर्फ एक ही कलर वेरिएंट में पेश किया जाता है या यूजर्स को कुछ नए ऑप्शन भी देखने को मिलेंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 15, 2021 10:53 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers