comscore
News

Redmi का 48MP कैमरे वाला वीडियो हुआ लाइव, Redmi Pro 2 के नाम से हो सकता है लॉन्च

ग्लास बैक के अलावा Redmi Pro 2, रेडमी लाइनअप में पहला स्मार्टफोन होगा जो टियरड्रॉप नॉच के साथ आएगा।

Xiaomi Redmi Pro 2

Photo credit: Android Pure


शाओमी 10 जनवरी को सेपरेट ब्रांड के तौर पर पहला रेडमी स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शाओमी ने पिछले हफ्ते रेडमी को सेपरेट ब्रांड के तौर पर अलग करने की घोषणा की थी। सेपरेट ब्रांड के तौर पर 10 जनवरी को Redmi Pro 2 को लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें 48मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन का नया टीजर वीबो पर पोस्ट किया है, जो इसके कोडनेम “Little King Kong” को कंफर्म करता है।
इसके साथ एक वीडियो को भी शेयर किया है जो स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताता है। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन में ग्लास बैक दिया जाएगा।

वीडियो से पता चलता है कि शाओमी एंप्लॉयीज ग्लास बैक की ड्यूरेबिलिटी को चेक कर रहे हैं। यह डिवाइस बिना किसी डैमेज के टॉर्चर टेस्ट को पास कर लेता है। वीडियो से पता चलता है कि स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा के साथ बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। वीडियो में यह डिवाइस वैसा ही लग रहा है जिसे पिछले कुछ दिनों पहले TENAA पर अप्रूवल मिला था।

ग्लास बैक के अलावा Redmi Pro 2, रेडमी लाइनअप में पहला स्मार्टफोन होगा जो टियरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। टीजर के मुताबिक यह स्मार्टफोन स्टैंडर्ड ब्लैक कलर और दो ग्रेडिएंट फिनिश blue-violet और purple-pink कलर ऑप्शन में आएगा। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक यह स्मार्टफोन 6.3-inch Full HD+ display और 3,900mAh बैटरी के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें Qualcomm Snapdragon 675 भी हो सकता है।

  • Published Date: January 8, 2019 9:50 AM IST