comscore Redmi Watch 3, Band 2 और Buds 4 Youth Edition शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च, जानिए कीमत-Redmi Watch 3 Band 2 Buds 4 Youth Edition launched check price specification features
News

Redmi Watch 3, Band 2 और Buds 4 Youth Edition शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च, जानिए कीमत

Redmi Watch 3 और Redmi Band 2 ने चीनी बाजार में दस्तक दे दी है। दोनों स्मार्ट डिवाइस बड़ी स्क्रीन और दमदार बैटरी से लैस हैं। इसके अलावा Redmi Buds 4 Youth Edition को भी पेश किया गया है।

  • Published: December 27, 2022 6:54 PM IST

Highlights

  • Redmi Watch 3 और Redmi Band 2 से पर्दा उठ गया है।
  • दोनों डिवाइस पावरफुल बैटरी और बड़ी स्क्रीन से लैस हैं।
  • Redmi Buds 4 Youth Edition को भी पेश किया गया है।
MAIN PIC


Xiaomi ने रेडमी के60 स्मार्टफोन सीरीज के अलावा Redmi Watch 3 और Redmi Band 2 को चीन में लॉन्च कर दिया है। सबसे पहले रेडमी वॉच 3 की बात करें, तो यह स्मार्टवॉच AMOLED डिस्प्ले से लैस है। इसमें बिल्ट-इन GPS और हार्ट-रेट जैसे हेल्थ फीचर दिए गए हैं। वहीं, रेडमी बैंड 2 में बड़ी स्क्रीन और पावरफुल बैटरी जैसे शानदार स्पेक्स मिलते हैं। आइए खबर में दोनों डिवाइस की कीमत और फीचर के बारे में जानते हैं…

Redmi Watch 3 Price And Specifications

रेडमी वॉच 3 की कीमत 499 चीनी युआन (लगभग 5,938 रुपये) है। यह वॉच ग्राहकों के लिए Elegant ब्लैक और Ivory व्हाइट कलर में उपलब्ध है। अब स्पेसिफिकेशन पर आएं तो यह स्मार्टवॉच 1.75 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है। इसका रिफ्रेश रेट 60Hz और पीक ब्राइटनेस 600 निट्स है। इसके राइट साइड में बटन दिया गया है।

इसके अलावा रेडमी वॉच 3 में SpO2, हार्ट-रेट, स्लीप, मेंसुरेशन साइकिल और स्ट्रेस मॉनिटर करने की सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन GPS, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 120 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। यह स्मार्टवॉच 289mAh की बैटरी से लैस है, जो फुल चार्ज में 12 दिन तक चलती है।

Redmi Band 2 Features

कंपनी ने रेडमी बैंड 2 की कीमत 159 युआन यानी करीब 1,892 रुपये रखी गई है। इस फिटनेस बैंड में 1.47 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसकी स्क्रीन पिछले मॉडल की तुलना में 76 प्रतिशत बड़ी है।

इसमें एक भी बटन नहीं दिया गया है और इसमें वही हेल्थ फीचर मिलते हैं, जो रेडमी वॉच 3 में मौजूद हैं। इसके अलावा रेडमी बैंड 2 में 210mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी फुल चार्ज में 14 दिन यानी दो हफ्ते का बैकअप देती है।

Redmi Buds 4 Youth Edition

आपको बता दें कि कंपनी ने स्मार्टवॉच और स्मार्ट बैंड के साथ Redmi Buds 4 Youth Edition को भी पेश किया है। इसकी कीमत 139 युआन (लगभग 1,653 रुपये) तय की गई है। रेडमी बड्स 4 का डिजाइन एप्पल एयरपॉड्स से मिलता-जुलता है।

इस ईयरफोन में 12mm के डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही ईयरबड्स में न्वाइज कैंसिलेशन की सुविधा के साथ Bluetooth 5.3 का सपोर्ट मिलता है। वहीं, ईयरफोन में 20 घंटे चलने वाली दमदार बैटरी दी गई है।

  • Published Date: December 27, 2022 6:54 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.