comscore Redmi जल्द ही लॉन्च कर सकती है सस्ता 5जी स्मार्टफोन | BGR India Hindi
News

Redmi जल्द ही लॉन्च कर सकती है सस्ता 5जी स्मार्टफोन, मिले हिंट्स

रेडमी नोट 9 सीरीज (Redmi Note 9 Series) वैश्विक बाजार में लॉन्च हो गई है, लेकिन अभी भी इस स्मार्टफोन सीरीज का चीन में लॉन्च होना बाकी है। हालांकि कंपनी ने चीन में रेडमी के30 प्रो (Redmi K30 Pro) स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।

redmi

Photo Credit: Gizmochina


रेडमी नोट 9 सीरीज (Redmi Note 9 Series) वैश्विक बाजार में लॉन्च हो गई है, लेकिन अभी भी इस स्मार्टफोन सीरीज का चीन में लॉन्च होना बाकी है। हालांकि कंपनी ने चीन में रेडमी के30 प्रो (Redmi K30 Pro) स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। खबरों की मानें तो ये स्मार्टफोन अन्य क्षेत्रों में जल्द ही लॉन्च हो सकता है, लेकिन इसके स्पेसिफिकेशन्स में कंपनी कुछ बदलाव कर सकती है। हालांकि रेडमी की ओर से जल्द ही एक सरप्राइस प्रोडक्ट देखने को मिल सकता है। इसका संकेत कंपनी के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने दिया है। उन्होंने बताया कि रेडमी के पास मई में एक सरप्राइस होगा। Also Read - शाओमी ने लॉन्च की Mi Commerce सर्विस, घर बैठे रिटेल स्टोर से कर पाएंगे खरीदारी

अप्रैल महीने में रेडमी की ओर से कोई भी प्रोडक्ट चीन में लॉन्च नहीं किया गया है। हालांकि शाओमी ने रेडमी नोट 9 और रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन यूरोप में मी नोट 10 लाइट और मी स्मार्ट स्टैंडिंग फैन 1सी के साथ लॉन्च किया है। अब चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर लू विबिंग ने जल्द ही चीनी बाजार में नया रेडमी प्रोडक्ट लॉन्च करने की बात कही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी जल्द ही रेडमी का 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जो किफायती कीमत पर आएगा। Also Read - शाओमी ने लॉन्च की Antibacterial T-shirt, जानिए क्या है कीमत

लॉन्च हो सकता है सस्ता Redmi स्मार्टफोन

पिछले साल कंपनी के फाउंडर Lei Jun ने कहा था कि 2021 तक 5जी स्मार्टफोन मात्र 999 युआन तक कीमत में लॉन्च हो सकता है। कुछ अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकता है। अब नई रिपोर्ट की मानेंRe तो कंपनी 1799 युआन की कीमत में नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जो रेडमी के30 आई हो सकता है। इसके अतिरिक्त कंपनी 1599 युआन का एक रहस्यमयी स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। Also Read - डाटा चोरी पर बोला शाओमी (Xiaomi), Redmi Note 8, Xiaomi Mi 10 पर डाटा रिकॉर्ड करने का आरोप!

गौरतलब है कि इससे पहले दो रेडमी स्मार्टफोन को 3सी सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया है। हालांकि इन स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। इनमें से एक स्मार्टफोन का मॉडल नंबर M2004J7AC है, जो 22.5 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अतिरिक्त M2004J7BC मॉडल नंबर का एक स्मार्टफोन भी स्पॉट किया गया है, जो 33 वॉट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अतिरिक्त रेडमी के स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम रेडमी 10 एक्स हो सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 6, 2020 4:33 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Redmi 10X 5G
MTK Tianji 820 processor
48 million UHD main camera + 8 million zoom lens + 8 million ultra wide-angle lens + 5 million macro lens