comscore
News

Redmi X स्मार्टफोन 15 फरवरी को होगा लॉन्च, बजट सेगमेंट में मिलेगा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर!

 Redmi X को बजट या मिड रेंज सेगमेंट में पेश किया जा सकता है।

redmi by xiaomi logo

इंटरनेट पर रेडमी ब्रांडेड स्मार्टफोन का एक नया पोस्टर टीज हुआ है, जिससे रेडमी ब्रांड के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने का संकेत मिलता है। इस पोस्टर के मुताबिक Redmi X नाम का स्मार्टफोन 15 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। पोस्टर में लिखे टेक्सट के मुताबिक स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आ सकता है। हालांकि पोस्टर में स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस, प्राइसिंग और दूसरी डिटेल का जिक्र नहीं है।

स्मार्टफोन के इस पोस्टर को सबसे पहले PlayfulDroid ने स्पॉट किया था। Redmi X को बजट या मिड रेंज मार्केट में पेश किया जा सकता है। खबरों के मुताबिक Redmi 7 और Redmi 7 Pro के मुकाबले Redmi X बेहतर स्पेसिफिकेशंस के साथ आ सकता है।

लीक रिपोर्ट के मुताबिक Redmi X में वॉटर-ड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले नॉच और स्नैपड्रैगन 710SoC के साथ आ सकता है। कंपनी Redmi X के साथ मल्टीपल डिवाइस जैसे Redmi 7, 7 Pro और Xiaomi Mi 9 को भी लॉन्च कर सकती है।

इससे पहले एक टीजर में संकेत मिला था कि कंपनी फरवरी में Xiaomi Mi 9 को लॉन्च कर सकती है। ऐसे में काफी हद तक संभावना है कि इन सभी स्मार्टफोन को एक ही इवेंट में लॉन्च कर दिया जाएं। हालांकि यह पोस्टर शाओमी या रेडमी के ऑफिशियल चैनल से रिलीज नहीं किया गया है। इसलिए यह एक अफवाह भी हो सकती है।

  • Published Date: January 29, 2019 9:13 AM IST