comscore
News

लॉन्च से पहले Xiaomi ने दिखाई Redmi Y3 की मजबूती, सीढियों से गिराया फिर भी नहीं टूटा स्मार्टफोन

वीडियो में कंफर्म होता है कि स्मार्टफोन ग्रेडिएंट फिनिश बैक, ड्यूल कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

xiaomi-redmi-y3-back-logo-india-twitter

शाओमी और Realme के बीच इस समय अपने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च करने की जंग छिड़ी हुई है। जहां एक ओर Realme आज यानी 22 अप्रैल को अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 3 Pro लॉन्च करने वाला है, वहीं शाओमी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Y3 को 24 अप्रैल को लॉन्च करने वाला है। हाल ही में शाओमी ने Redmi Y3 में 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और 4,000mAh बैटरी के शामिल होने की बात कही थी। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एक और बार टीज किया है और इस बार इसकी वीडियो सामने आई है, जहां इस स्मार्टफोन के ऊपर ड्रॉप टेस्ट किया जा रहा है।

वीडियो को Redmi India ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में स्मार्टफोन का डिजाइन साफ तौर पर देखा जा सकता है। इसमें Redmi Y3 का टेक्सचर्ड बैक ग्रेडिएंट फिनिश के साथ देखा जा सकता है। इस वीडियो में कंपनी लोगों को इस स्मार्टफोन की मजबूती दिखाने की कोशिश कर रही है। वीडियो में कंफर्म होता है कि स्मार्टफोन ग्रेडिएंट फिनिश बैक, ड्यूल कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

वीडियो में स्मार्टफोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच भी देखने को मिलती है। स्मार्टफोन के साइड में पतली बेजल देखने को मिलती है, लेकिन नीचे की ओर काफी बड़ी बेजल देखी जा सकती है। वीडियो में स्मार्टफोन की मजबूती को भी देखा जा सकता है।

इसमें Redmi Y3 को पहले एक बिन में फेंका जाता है और उसके बाद उसे लुड़का दिया जाता है। हालांकि इस टेस्ट को देख कर ऐसा कहा जा सकता है कि यह एक प्रेक्टिकल कंडिशन नहीं है।

कहने का मतलब यह है कि आमतौर पर हमारा फोन इस तरह से नहीं गिरता है। कुछ ऐसा ही टेस्ट कंपनी पहले Redmi Note 7 के साथ भी कर चुकी हैं और स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद हमने एक यूट्यूबर की वीडियो में इस स्मार्टफोन को हल्के से बेंड के साथ टूटते हुए भी देखा था।

  • Published Date: April 22, 2019 11:49 AM IST