comscore Realme ने लॉन्च किया 75Hz रिफ्रेश रेट वाला Flat Monitor, जानें कीमत और फीचर्स
News

Realme ने लॉन्च किया 75Hz रिफ्रेश रेट वाला Flat Monitor, जानें कीमत और फीचर्स

Realme ने पहला Flat Monitor भारत में लॉन्च किया है। इसे कंपनी ने अपने पहले 5G टैबलेट और अन्य IoT प्रोडक्ट्स के साथ भारतीय बाजार में उतारा है।

Realme-Flat-monitor

Realme Flat Monitor भारत में लॉन्च हो गया है। यह कंपनी का पहला FHD मॉनिटर है, जो बेजल लेस डिजाइन वाले डिस्प्ले के साथ आता है। इसके डिस्प्ले में 75Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। कंपनी ने इसे खास तौर पर PC गेमर्स और वर्किंग प्रोफेशनल को ध्यान में रखकर भारत में पेश किया है। इसके साथ 3 साल की वारंटी दी जा रही है। रियलमी ने Flat मॉनिटर के साथ Realme Pad X, Realme Watch 3 और Realme Buds 3 Neo को भी भारतीय बाजार में उतारा है। आइए, जानते हैं इस फ्लैट मॉनिटर के फीचर्स और कीमत के बारे में…

Realme Flat Monitor के फीचर्स

रियलमी के इस Flat Monitor में 23.8 इंच का LED डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रेजलूशन 1920 *1080 पिक्सल है। रियलमी के इस बेजल-लेस डिजाइन वाले मॉनिटर में Anti-glare फीचर दिया गया है, जो आंखों को स्क्रीन से निकलने वाली रेडिएशन से बचाता है। इसके अलावा इस मॉनिटर में LED Backlit बैक लाइट दी गई है। इसके डिस्प्ले की पीक ब्राइट्नेस 250 nits दी गई है।

कनेक्टिविटी के लिए Realme Flat Monitor में चार पोर्ट्स दिए गए, जिनमें VGA, DC और USB Type-C पोर्ट और HDMI 1.4 पोर्ट शामिल हैं। इस मॉनिटर को PC के साथ कनेक्ट किया जा सकता है

कीमत और उपलब्धता

रियलमी के इस मॉनिटर की कीमत 12,999 रुपये है। इसे 29 जुलाई को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। पहली सेल में इसे 2,000 के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है। यह एक ही ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है।

रियलमी ने इसके साथ पहला 5G टैबलेट Relame Pad X भी भारत में लॉन्च किया है। यह टैबलेट 10.95 इंच के WUXGA+ फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रेजलूशन 1200*1200 पिक्सल है। वहीं, इसमें 8340mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Realme Pad X 5G में Dolby Atmos फीचर के साथ क्वाड स्पीकर्स दिए गए हैं। इस टैबलेट में Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर दिया गया है। इसमें यूजर्स को आईकेयर मोड, रीडिंग मोड और सनशाइन मोड जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। साथ ही, इसमें 13MP का कैमरा दिया गया है। इस टैबलेट की खास बात यह है कि इसमें स्मार्ट Pencil का सपोर्ट दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 26, 2022 6:49 PM IST



new arrivals in india