comscore Jio Smartphone जल्द हो सकता है लॉन्च, सस्ते फोन्स के लिए हो सकती Itel से डील
News

Jio Smartphone जल्द हो सकता है लॉन्च, सस्ते फोन्स के लिए इस कंपनी से हो सकती है डील

रिलायंस जियो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Itel के साथ मिलकर किफायती Jio Smartphone लॉन्च कर सकती है। दोनों कंपनियों के बीच जल्द ही करार हो सकता है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, जियो अगले महीने इसकी घोषणा कर सकती है।

jio-plan

Jio के सस्ते फोन का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। रिलायंस जियो जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन (Jio Smartphone) लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो Itel और Reliance Jio ने एक्सक्लूसिव पार्टनरशिप साइन होने वाली है। यह डील मई में हो सकती है। दोनों कंपनियां मिलकर भारतीय स्मार्टफो बाजार में एक किफायती डिवाइस लॉन्च कर सकती हैं। रिपोर्ट की मानें तो इस डिवाइस का मुख्य टार्गेट उन लोगों पर होगा, जो फीचर फोन से स्मार्टफोन की ओर स्विच कर रहे हैं। Also Read - Jio Phone Next इस दिन हो सकता है लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

खासकर ग्रामीण भारत के लोगों पर कंपनी का फोकस होगा। Itel और Jio के नए स्मार्टफोन के नाम, स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। दोनों कंपनियां मई अपना नया डिवाइस (Jio Smartphone) पेश कर सकती हैं। Itel को लोग किफायती फोन लॉन्च करने के लिए जानते हैं। रिलायंस जियो भी अपने किफायती प्लान्स को लेकर चर्चा में रहती है। कंपनी ने साल 2016 में कदम रखते ही भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री का चेहरा बदल दिया। Also Read - Jio Phone Next: Pragati OS और क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ आएगा फोन, जानिए इसकी 8 बड़ी बातें

Also Read - Jio Phone के दो सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान हुए बंद, Jio Phone Next लॉन्च के ठीक पहले हुआ ऐलान

Jio Smartphone में क्या हो सकता है खास

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, ऐसा लगता है कि रिलायंस जियो इन डिवाइसेस के लिए खास प्लान लेकर आ सकती है, जो दूसरे प्लान्स के मुकाबले किफायती होंगे। कंपनी पहले भी ऐसा कर चुकी हैं। जियो फोन के लिए खास प्लान आते हैं, जो सामान्य प्लान्स के मुकाबले सस्ते होते हैं। उम्मीद है कि रिलायंस जियो के रिटेल स्टोर से ही कंपनी Itel के फोन बेचे।

बता दें कि Itel ने हाल में A47 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है, जो 5,499 रुपये में आता है। यह सबसे कम कीमत में आने वाले एंड्रॉइड फोन्स में से एक है। इसमें कंपनी ने 5.5-inch का IPS LCD डिस्प्ले दिया है, जो HD+ रेजलूशन और 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन में Unisoc चिपसेट और चार CPU कोर मिलती हैं। डिवाइस में 2GB RAM और 32GB स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। हैंडसेट में 5MP + 0.3MP का डुअल रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसमें 3000mAh बैटरी दी गई है और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: April 21, 2021 4:41 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers