comscore
News

पुराने और रिफर्बिश्ड 4G स्मार्टफोन पर भी मिल रहा है रिलायंस जियो का 2200 रुपये का कैशबैक ऑफर

Quikr Bazaar से खरीदेे गए रिफर्बिश्ड 4G स्मार्टफोन पर यह डिस्काउंट मिलेगा।

reliance-jio-sim-stock-image

रिलायंस जियो तेजी से अपना यूजरबेस बढ़ाने में लगी हुई है। इसकी एक वजह यह भी है कि कंपनी डिवाइसों के साथ बंडल्ड ऑफर की पेशकश कर रही है। कंपनी अभी कई स्मार्टफोन ब्रांड्स पर 2,200 रुपये का कैशबैक दे रही है। अब कंपनी ने इस ऑफर को Quikr Bazaar के लिए भी पेश कर दिया है।

Jio-Quikr ऑफर अब Quikr Bazaar पर लाइव हो गया है। Quikr द्वारा ऑपरेटिड मार्केटप्लेस में सभी 4G सपोर्टिड स्मार्टफोन पर कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। कस्टमर इस मार्केटप्लेस से रिफर्बिश्ड रिफर्डिश्ड स्मार्टफोन को खरीदकर जियो के कैशबैक ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

कैसे करेगा Jio-Quikr ऑफर काम

यह ऑफर रिफर्बिश्ड 4G VoLTE स्मार्टफोन पर लागू होगा जिसे Quikr Bazaar के जरिए खरीदा जाएगा। कस्टमर को यह फोन खरीदते हुए जियो नेटवर्क को लेना होगा और 198 या 299 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा। बायर्स या तो नया जियो कनेक्शन ले सकते हैं या फिर पहले से चल रहे जियो सिम को नए फोन में इस्तेमाल करके इस कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं।
यह कैशबैक ऑफर उन्ही स्मार्टफोन पर काम करेगा जिन्हें 29 नवंबर से 25 फरवरी के बीच खरीदा जाएगा। ऊपर दिए गए दो प्लान में से किसी एक को भी लेने पर यूजर के माय जियो ऐप पर 2200 रुपये का कैशबैक क्रेडिट कर दिया जाएगा।

Reliance Jio Rs 198 और Rs 299 रिचार्ज प्लान

198 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 2जीबी डाटा मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। वहीं कंपनी के 299 रुपये वाले प्लान में डेली 3जीबी डाटा मिल रहा है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है।

  • Published Date: December 3, 2018 10:52 AM IST