comscore Reliance Jio लाया 251 रुपये का धमाकेदार स्पेशल क्रिकेट पैक, मिल रहा है 102GB डाटा | BGR India
News

Reliance Jio लाया 251 रुपये का धमाकेदार स्पेशल क्रिकेट पैक, मिल रहा है 102GB डाटा

इस रिचार्ज पैक की खास बात यह है कि आप इसे अपने मौजूदा पैक के ऊपर भी रिचार्ज कर सकते हैं।

reliance-jio-sim-stock-image

IPL सीजन की शुरुआत हो गई है और टेलीकॉम कंपनियां क्रिकेट लवर्स के लिए नए रिचार्ज पैक की पेशकश करने में लगी हुई है। इन पैक में यूजर्स को ज्यादा हाई-स्पीड डेली डाटा का फायदा दिया जा रहा है, जिससे वें कहीं भी कभी भी मैच को लाइव देख सकें। हाल ही में BSNL ने IPL स्पेशल रिचार्ज ऑफर पेश किया था और अब रिलायंस जियो अपना पिछले साल IPL 2018 के उपलक्ष में पेश किया एक स्पेशल क्रिकेट रिचार्ज पैक इस साल एक बार फिर वापस लेकर आया है। Also Read - Jio, Airtel और Vi के सस्ते प्लान, 150 रुपये से कम में मिल रहा 1GB तक डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और बहुत कुछ

जियो क्रिकेट सीजन रिचार्ज में यूजर्स को 2GB डाटा रोजाना मिलता है। यह रिचार्ज 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसका मतलब है कि यूजर्स को इस रिचार्ज पैक में कुल 102GB डाटा मिलता है। इतने डाटा से यूजर्स JioTV या Hotstar ऐप के जरिए IPL मैच को आराम से अपने मोबाइल पर लाइव देख सकते हैं। Also Read - रिकॉर्ड वैक्सीनेशन की खुशी में Jio, Airtel, Vi फ्री में दे रहे हैं 3 महीने का रिचार्ज? जानें इस वायरल मैसेज की सच्चाई

Also Read - Jio UPI AutoPay खुद कर देगा मोबाइल रिचार्ज, यूजर्स की बड़ी टेंशन हुई खत्म

इस रिचार्ज पैक की खास बात यह है कि आप इसे अपने मौजूदा पैक के ऊपर भी रिचार्ज कर सकते हैं। इससे आप अपने मौजूदा पैक की डेली डाटा लिमिट खत्म होन के बाद भी इस नए पैक में मिलने वाला डाटा इस्तेमाल कर सकेंगे।

मान लिजिए की आपके मौजूदा पैक में आपको 1.5GB डाटा रोजाना मिलता है और आप इस नए 251 रुपये के पैक से रिचार्ज करते हैं तो इस परिस्थिति में आपका डेली डाटा 3.5GB हो जाएगा। यहां तक की 3.5GB खत्म होने के बाद भी यूजर्स 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट चला सकते हैं। 251 रुपये के इस रिचार्ज पैक को यूजर्स MyJio ऐप के रिचार्ज सेक्शन पर Crick Pack टैब के अंदर देख सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: April 12, 2019 4:49 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers